अक्षरा सिंह का खुलासा- पार्टी में ऑफर होता है ड्रग्स, मना करने पर करते हैं बायकॉट

अक्षरा सिंह बॉलीवुड में कब सुशांत सिंह राजपूत की डेथ का मामला ड्रग एंगल लेते हुए इंडस्ट्री के बड़े सेलिब्रिटीज की तरफ मुड़ गया पता

अब कंगना की मां ने शिवसेना पर बोला हमला- ‘इनके घर में बेटियां नहीं हैं क्या’
Y श्रेणी के साथ मुंबई जाएंगी कंगना, संजय राउत से विवाद के बीच केंद्र सरकार ने दी सुरक्षा
जम्मू कश्मीरः अनंतनाग के लारनू में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर
अक्षरा सिंहअक्षरा सिंह

बॉलीवुड में कब सुशांत सिंह राजपूत की डेथ का मामला ड्रग एंगल लेते हुए इंडस्ट्री के बड़े सेलिब्रिटीज की तरफ मुड़ गया पता ही नहीं चला. एक के बाद एक ड्रग केस में नए नाम सामने आ रहे हैं और एनसीबी ने अब इस मामले पर पूरी तरह से शिकंजा कस लिया है. चाहें दीपिका पादुकोण हों या फिर सारा अली खान बड़े नाम इस लिस्ट में सामने आ रहे हैं. सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा की व्हाट्सएप चैट जैसे-जैसे लीक हो रही है आए दिन कोई नया नाम सामने आ रहा है. बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में बातचीत के दौरान इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन्स के बारे में कई खुलासे किए हैं.

उन्होंने कहा इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते हैं तो माना जाता है कि सोसाइटी हाई प्रोफाइल है. देश भर में काफी तेजी से ये सब फैल रहा है. मगर मुंबई में इसकी पकड़ सबसे ज्यादा है. ये सही समय है और इसकी पड़ताल तुरंत होनी चाहिए. हमारी इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म है. जितने बड़े लोग हैं सभी एक ग्रुप बनाते हैं और पार्टियां करते हैं, ड्रग्स लेते हैं. अगर उनके खिलाफ एक-दो लोग आवाज उठाते हैं तो उन्हें दबा दिया जाता है. उन्हें बॉयकॉट कर दिया जाता है. आप खुद ही देख लीजिए कि अभ भी लोग एक दूसरे को बचाते नजर आ रहे हैं.

जया बच्चन के बयान पर कहा ये- 

थाली में छेद कहने के बजाय जया जी को युवाओं में फैल रही ड्रग्स की इस लत को दूर करने में मदद करनी चाहिए ताकि इसे जल्द से जल्द खत्म किया जा सके. वे भली भांति जानती हों या ना जानती हों कि बॉलीवुड के इस ड्रग्स कनेक्शन के बारे में पर अब उनसे पूछना चाहिए कि इतने सारे बड़े नाम सामने आने के बाद वे इसपर क्या कहेंगी.

कहां-कहां पर ये कल्चर है

अक्षरा ने कहा कि टीवी इंडस्ट्री में ये बहुत ओपन हैं. बॉलीवुड में हाउस पार्टी होती हैं मगर टीवी इंडस्टी में तो सेट पर भी मैंने लोगों को ऐसा करते देखा है. कुछ पैकेट्स वगैहरा में यूज करते हैं. मैंने कभी इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई. इसमें शामिल ना होने की वजह से काम पर असर पड़ता है. ऑफर मिलने बंद हो जाते हैं. अक्षरा सिंह ने कहा कि मुझे बहुत सारा काम नहीं मिल रहा है. पर मैं ऐसी गंदगी में फंसना नहीं चाहती. मैं मेहनत और संघर्ष से काम करना चाहती हूं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0