अब अपने आप डिलीट हो जाएंगे मैसेज, WhatsApp लेकर आ रहा ये खास फीचर

WhatsApp Dissapearing मैसेज फीचर को अपने हिसाब से ऑन या फिर ऑफ कर सकेंगे. इस फीचर को इनेबल करते ही सात दिन में अपने आप मैसेज गायब हो जाएंगे.

अमेरिका का चीन को तगड़ा झटका, 45 दिन में टिकटॉक-वीचैट को समेटना होगा कारोबार
IPL 2020 : MI vs CSK के पहले महा मुकाबले में ये हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11
Bihar Election Live : तेजस्वी ने बेरोजगारों के लिए खोली वेबसाइट,

WhatsApp Dissapearing मैसेज फीचर को अपने हिसाब से ऑन या फिर ऑफ कर सकेंगे. इस फीचर को इनेबल करते ही सात दिन में अपने आप मैसेज गायब हो जाएंगे.

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लेकर आता है. व्हाट्ऐप के जिस फीचर की लंबे समय से चर्चा थी, वो फीचर यूजर्स के लिए जल्द ही रोलआउट किया जा सकता है. जी हां, हम बात कर रहे हैं Dissapearing मैसेज फीचर की. कंपनी काफी समय से इस पर काम कर रही है. वहीं अब जल्द ही इसे यूजर्स के लिए पेश कर सकती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक Dissapearing फीचर के साथ ही कंपनी एडवांस सर्च और मोड भी आ सकते हैं.

जल्द हो सकता है रोलआउट
व्हाट्सऐप के नए फीचर्स पर निगरानी रखने वाले WABetaInfo ने अपनी की एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि WhatsApp ने अपने बीटा वर्जन 2.20.197.10 के यूएआई में कई बदलाव किए हैं और इसे नए फीचर्स के साथ रोलआउट किया जाएगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि Dissapearing मैसेज फीचर या एक्सपायरिंग मैसेज फीचर कैसा दिखेगा और कैसे इसका यूज किया जाएगा. ये फीचर जल्द ही रोलआउट किया जा सकता है.

ऐसे कर सकेंगे यूज
रिपोर्ट की मानें तो Dissapearing मैसेज को यूजर्स चैट्स में ऑन या ऑफ कर सकते हैं, हालांकि ग्रुप में ऐसा नहीं होगा. ग्रुप में ये इसका अधिकार सिर्फ ग्रुप एडमिन को ही होगा. ये फीचर इनेबल करते ही आपके चैट्स बॉक्स से सात दिन पुराने मैसेज अपने आप डिलीट हो जाएंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0