अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, तो शेखर सुमन बोले- सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की आवाज…

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्वीट पर दिया रिएक्शन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नि

ड्रग्स केस: रिया-शोविक की बेल पर सुनवाई टली, बारिश के चलते आज कोर्ट की छुट्टी
ड्रग केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने पर ट्रोल हो रहे रणवीर सिंह
सुशांत केस: ड्रग पैडलर्स की निशानदेही पर NCB की मुंबई में छापेमारी
अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, तो शेखर सुमन बोले-  सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की आवाज...

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्वीट पर दिया रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर सिर्फ सुशांत को न्याय दिलाने की बात हो रही है. फैन्स उनके लिए लगातार आवाज उठा रहे हैं. सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में फैन्स के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी भी शामिल हैं. इनमें से एक नाम शेखर सुमन (Shekhar Suman) का भी है. वो ट्वीट के जरिए लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट किया, जिसपर शेखर सुमन ने रिएक्शन दिया है. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा: “अभी तक की रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज 3000 मील दूर तक सुनी गयी और इसकी तरंगों ने ग्लोब के तीन चक्कर लगाए. यह ध्वनि तरंगें एक पुराने ज्वालामुखी क्रेकोटा से निकली थीं. 27 अगस्त को वो पर्वत फट गया. 310 डेसिबल. इंसान के ईयर ड्रम 150-160 डेसिबल पर फट जाते हैं.” अमिताभ बच्चन ने हमेशा की तरह इस ट्वीट की संख्या भी बताई. उन्होंने लिखा टी-3565. उनके इसी ट्वीट को  शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की तरफ मोड़ दिया.

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्वीट पर रिएक्शन दिया और लिखा: “दुनिया की रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस की है, जो भारत में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए इतनी जोर से गरजे कि इसकी ध्वनि तरंगों ने ग्लोब के लाखों चक्कर लगाए और अभी भी चक्कर लगा रही है. शेखर सुमन के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन की सीबीआई जांच जारी है. वहीं, एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. सुशांत के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. इसके बाद वह ‘एम.एस धोनी’ और ‘छिछोरे’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: