एनडीए नहीं महागठबंधन ठगों का गठबंधन है – डाॅ. प्रेम कुमार

पटना, 19 अक्टूबर। महागठबंधन स्वंय ठगों का गठबंधन बना हुआ है, जो दूसरों पर आरोप लगाते है। महागठबंधन के सहयोगी दल कांग्रेस ने एनडीए को ठगों का गठबंध

लालटेन की तेल खत्म हो रही है, जो जल्द ही बुझ जायेगी – डाॅ. प्रेम कुमार
दीपांकर भट्टाचार्य: बिहार का वो नेता, जिसने चुनाव से पहले बढ़ा दी है तेजस्वी की टेंशन
बिहार विधानसभा चुनाव: कब होगी वोटिंग, कब आएंगे नतीजे? साढ़े 12 बजे बताएगा EC

Dr. prem Kumar | About

पटना, 19 अक्टूबर। महागठबंधन स्वंय ठगों का गठबंधन बना हुआ है, जो दूसरों पर आरोप लगाते है। महागठबंधन के सहयोगी दल कांग्रेस ने एनडीए को ठगों का गठबंधन कहा है, जिसका कड़ा विरोध करते हुए सूबे के कृषि मंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता डाॅ. प्रेम कुमार ने कहा कि एनडीए नहीं महागठबंधन ठगों का गठबंधन बना हुआ है। महागठबंधन में सब एक दूसरे को ठगने के साथ-साथ जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। उक्त बातें डाॅ. कुमार ने आज यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है।
डाॅ. कुमार ने कहा कि बिहार में 1990 से पहले कांग्रेस ने जनता को ठगती रही और विकास का कोई काम नहीं किया, उसके बाद राजद से गठबंधन कर जनता को ठगने का काम कर रही है। बिहार में कांग्रेस का जनाधार पहले ही समाप्त हो चुका है, वह राजद के वैषाखी पर सवार होकर चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस जानती है, कि उसका पूरा जनाधार समाप्त हो चुका है, इस चुनाव में उसका खाता भी नहीं खुलेगा। कांग्रेस को विकास से कोई मतलब नहीं है, उसे सिर्फ सत्ता चाहिए, जो सूबे की जनता ने 1990 में ही सत्ता छीन लिया है।
उन्होंने कहा कि जनता ने महागठबंधन में राजद, कांग्रेस सहित उसके सहयोगियों को पहले ही नकार दिया है, अब सिर्फ विकास करने वाली एनडीए को चाहती है। चुनाव में सूबे के अंदर सिर्फ एनडीए यानी विकास की लहर चल रही है। इस बार सूबे की जनता ने एनडीए को पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0