कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- तुम सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो

Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUTकंगना रनौत बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट करके बताया था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही ह

दिल्ली दंगों का मामला: जेएनयू का पूर्व छात्र उमर खालिद गिरफ्तार
PM-राष्ट्रपति से CJI तक, LAC पर तनाव के बीच 10 हजार भारतीयों की जासूसी के लिए चीन की साजिश
मुंबई: नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई, शिवसैनिकों पर आरोप, FIR दर्ज
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUTकंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट करके बताया था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं। कंगना के मुंबई आने का स्वागत उनके ऑफिस को तोड़कर किया गया। बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का 8 सितंबर का नोटिस लगाया था। जिसके अगले ही दिन बीएमसी कार्रवाई के लिए उनके ऑफिस आ गई। कंगना के बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करने के बाद कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी और आज दोपहर 3 बजे तक उनसे जवाब मांगा। कंगना के ऑफिस के बाद बीएमसी की नजर उनके घर पर है। इसके लिए उन्होंने सिविल कोर्ट से इजाजत मांगी।  इसके बाद एक्ट्रेस ने भी चुनौती देते हुए ट्विटर पर लिखा कि आओ मेरा घर तोड़ दिखाओ।

बता दें कि कंगना रनौत के फ्लैट में तोड़फोड़ करने के बाद अब बीएमसी एक्ट्रेस के खार स्थित घर पर भी एक्शन की तैयारी में है। बीएमसी का कहना है कि फ्लैट में भी कई बदलाव किए गए हैं। बताया जा रहा है कि फ्लैट पर कोर्ट का स्टे हटने के बाद बीएमसी कार्रवाई कर सकती है। मार्च 2018 में नोटिस दिया गया था। बीएमसी ने कंगना के खिलाफ सिविल कोर्ट में अर्जी लगाई है और अवैध निर्माण को तोड़ने की इजाजत मांगी है।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे को ललकारा है। उन्होंने ट्वीट किया- तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।

कंगना ने अपनी फेवरेट तस्वीरों में से एक सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0