करण को पीएम मोदी ने बर्थडे विश के लिए कहा शुक्रिया, ट्रोल्स बोले- कंगना तो रो रही होगी

करण जौहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार 17 सितम्बर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया. ऐसे में सोशल मीडिया पर म

भारत ने 7 सितंबर को ओडिशा के तट से हाइपरसोनिक स्क्रैमजेट तकनीक का परीक्षण किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी वेबसाइट का ट्विटर एकाउंट हैक हुआ -आज की बड़ी ख़बरें
70 साल के हुए पीएम मोदी, 7 तस्वीरों में देखें 7 दशकों की कहानी

करण जौहर करण जौहर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार 17 सितम्बर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया. ऐसे में सोशल मीडिया पर मोदी के चाहने वालों की बर्थडे विश छाई हुई थीं. इस मौके पर बॉलीवुड के स्टार्स ने भी प्रधानमंत्री के प्रति अपना प्यार जाहिर किया और उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाईयां दीं. काफी समय से सोशल मीडिया से गायब चल रहे बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं, जिसका जवाब मोदी ने दिया.

करण जौहर ने ट्वीट किया, ‘हैप्पी बर्थडे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे आपके साथ फिल्मों को लेकर मेरे प्यार और सिनेमा के ग्लोबल फुटप्रिंट पर असर के बारे में बातचीत करने का मौका मिला. आपकी दयालु अंदाज, नम्रता और समझदारी बहुत तरह से हमारे लिए गाइडिंग लाइट बनी है. आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं.’

इसके जवाब में मोदी ने लिखा, ‘बिल्कुल, तुम्हारा सिनेमा को लेकर जूनून बेहद प्यारा है. शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.’ मोदी के जवाब को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने चुटकी लेना शुरू कर दिया. कई यूजर्स ने कंगना रनौत को इसके बीच में घसीटा. इसका कारण है कंगना और करण के बीच का विवाद और कंगना का मोदी को लेकर प्यार. जहां कंगना मोदी की फैन हैं वहीं करण को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं. ऐसे में मोदी और करण के बीच के ये बातचीत उन्हें बुरी लग सकती हैं. बस इसी बात को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मजाक बनाना शुरू कर दिया. सभी का कहना था कि इस बातचीत को देखकर कंगना कहीं रो रही होंगी.

कंगना रनौत ने खुद भी प्रधानमंत्री मोदी को एक वीडियो के जरिए जन्मदिन की बधाई दी थी. इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई. मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला. हम जब भी मिले हैं फोटोज के लिए मिले. लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है. करण जौहर की बात करें तो वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर विवादों में चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. इसी के चलते करण जौहर ने सोशल मीडिया से दूर बनाई हुई है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0