करवाचौथ के बाद कपूर परिवार ने किया फैमिली डिनर, ऐसा था करीना का लुक

कपूर परिवार की फैमिली फोटो देशभर में 4 नवंबर को करवाचौथ का त्योहार मनाया गया. पत्नियों में अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा और रा

Karwa Chauth 2020: दिल्ली में इन जगहों से करें करवाचौथ की शॅापिंग, सस्ते दामों में मिलेगा सबकुछ
देबीना से काम्या तक, तस्वीरों में देखें TV एक्ट्रेसेज का करवा चौथ लुक
Karwa chauth 2020: अगर हैं ये बीमारियां तो ना रखें करवा चौथ का व्रत, प्रेग्नेंट महिलाओं को भी नहीं लेना चाहिए रिस्क
कपूर परिवार की फैमिली फोटोकपूर परिवार की फैमिली फोटो

देशभर में 4 नवंबर को करवाचौथ का त्योहार मनाया गया. पत्नियों में अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा और रात को चांद की पूजा के बाद धूमधाम से ये व्रत तोड़ा गया. बॉलीवुड भी इस सबसे अछूता नहीं रहा. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी-अपनी परंपराओं के मुताबिक व्रत रखे और फिर पूजा के बाद पानी पीकर व्रत तोड़ा.

कपूर परिवार में भी महिलाओं ये व्रत रखा. कोरोना काल में इस बार चीजें थोड़ी अलग रहीं लेकिन बाकी सेलेब्स की तरह कपूर परिवार में करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं. रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक गेट टुगेदर की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें कई जाने माने चेहरे नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में करीना कपूर खान, रणधीर कपूर, नीतू कपूर, निताशा नंदा, मनोज जैन, रीमा जैन, अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा, आदर जैन और उनकी लेडी लव तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं. रिद्धिमा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि वे फैमिली डिनर के लिए इकट्ठे हुए हैं. हालांकि उनके आउटफिट्स से साफ समझ में आ रहा है कि उन्होंने करवाचौथ भी सेलिब्रेट किया है.

 

रिद्धिमा द्वारा उनकी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीर में करीना कपूर खान फ्लोरल पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं. तारा सुतारिया और आदर जैन भी तस्वीर में आपका ध्यान खींचते हैं और इसकी वजह ये है कि करवाचौथ के बाद की इस डिनर पार्टी में वे दोनों साथ में पोज करते दिखाई पड़ रहे हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0