काजल अग्रवाल ने कोराना काल में क्यों लिया शादी का फैसला? बताई वजह

काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी रचा ली. उनकी शादी की खबरों से लेकर तस्वीरों तक सोशल मीड‍िया पर छाए रहे. यूं अचानक

Photos: नेहा कक्कड़ ने रचाई रोहनप्रीत सिंह से शादी, देखें पूरा वेडिंग एल्बम
Why hairstyles are afraid of the truth
कृति खरबंदा की इन तस्वीरों को देख हो जाएंगे दीवाने, हर स्टाइल में लगती हैं बेहद खूबसूरत
काजल अग्रवाल-गौतम क‍िचलू

काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी रचा ली. उनकी शादी की खबरों से लेकर तस्वीरों तक सोशल मीड‍िया पर छाए रहे. यूं अचानक शादी की खबर से फैंस चौंक गए थे. इसी पर बात करते हुए काजल ने खुलासा किया कि क्यों उन्होंने पैन्डेमिक में शादी करने का फैसला लिया.

काजल अग्रवाल

Vogue के साथ एक इंटरव्यू में काजल ने इसपर खुलकर चर्चा की. उन्होंने कहा- ‘मैंने और गौतम ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर सात साल तक हम दोस्त रहे. दोस्त बनकर चाहे किसी और रूप में हमारी रिलेशन अच्छी ही बनती गई’.

काजल अग्रवाल-गौतम क‍िचलू

‘हम एक दूसरे से अक्सर मिलते थे. मेरी या उसकी सोशल पार्टी हो या प्रोफेशनल एन्डीवर, दूसरा हमेशा वहां होता था. तो जब लॉकडाउन में कुछ हफ्तों तक हमने एक-दूसरे को नहीं देखा तो हम ग्रॉसरी स्टोर में मास्क लगाकर एक-दूसरे की एक झलक देखने पहुंच जाते थे, तब ये एहसास हुआ कि हम साथ रहना चाहते हैं’.

काजल अग्रवाल-गौतम क‍िचलू

गौतम के मैरिज प्रपोजल के बारे में बताते हुए काजल ने कहा- ‘गौतम फिल्मी टाइप नहीं हैं और मैं इसकी शुक्रगुजार हूं क्योंकि फिल्मों में ये मुझे बहुत मिला है. तो ये कोई ताम झाम के साथ प्रपोजल नहीं था बल्क‍ि हमारे बीच दिल से निकली इमोशनल कन्वर्सेशन हुई थी. वो अपनी भावनाओं को लेकर इतना ईमानदार था और जिस तरह से उसने एक्सप्रेस किया कि वो मेरे साथ अपना भव‍िष्य बिताना चाहता है, तो उसके साथ जिंदगी बिताने को लेकर मैं इससे ज्यादा श्योर नहीं हो सकती थी’.

काजल अग्रवाल-गौतम क‍िचलू

काजल की शादी की खबरों के बाद दोनों की तस्वीरें वायरल हुई थीं. भले ही उनका अफेयर काफी प्राइवेट रहा, उनकी शादी का उतना ही शोर था. उन्होंने सोशल मीड‍िया पर खुद ही इसकी जानकारी दी थी. अब उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें हर जगह वायरल हैं.

काजल अग्रवाल-गौतम क‍िचलू

काजल ने शादी के बाद प्री-वेड‍िंग फोटोज शेयर की थी. इसमें वे यलो साड़ी में बेहद शानदार लग रही हैं. साड़ी की तैयारी को लेकर उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को थैंक्स नोट लिखा. उन्होंने सख्त लॉकडाउन के बीच जून में इस साड़ी को तैयार करने के लिए आभार व्यक्त किया.

काजल अग्रवाल-गौतम क‍िचलू

इसके अलावा डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन लहंगे में भी काजल ने अपनी फोटोज साझा की है. इस लाइट ग्रीन एंड पिंक कॉम्ब‍िनेशन वाले लहंगे में काजल स्टनिंग लग रही हैं.

काजल अग्रवाल-गौतम क‍िचलू

काजल की शादी मुंबई स्थ‍ित होटल ताज कोलाबा में हुई. भले ही उनकी शादी में करीबी लोग मौजूद थे लेक‍िन तस्वीरें देख यह किसी ग्रैंड रॉयल वेड‍िंग का एहसास दिलाता है.

काजल अग्रवाल-गौतम क‍िचलू

अपनी वेड‍िंग सेरेमनी में कोव‍िड प्रोटोकॉल फॉलो करने को लेकर भी काजल ने बताया था. उन्होंने बताया कि उनकी शादी छोटी सी सेरेमनी थी जिसमें हर एक गेस्ट का कोरोना टेस्ट किया गया था. कुछ लोगों ने उनकी शादी को वर्चुअली अटेंड किया. उन्होंने शादी में आए सभी लोगों का धन्यवाद किया.

काजल अग्रवाल

गौतम किचलू ने शादी के बाद पत्नी काजल की पहली तस्वीर साझा की थी. बाल बिखरे हुए और चश्मा लगाए, टी-शर्ट पहने और आंखें बंद करके काजल कैमरा के लिए फनी पोज दे रही थीं. गौतम ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मिसेज किचलू बनकर उठने के बाद.’

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 1