काम्या पंजाबी बोलीं- सेंस वाली बात कर रही थीं रुबीना, लोगों के ईगो को नहीं हुई हजम

काम्या और रुबीना बिग बॉस 14 में शुक्रवार का एपिसोड काफी हंगामे से भरा रहा. पूरा घर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के खिलाफ हो गया. सीनियर्स

राहुल का हाथरस जाने का ऐलान, कहा- दुनिया की कोई भी ताकत मुझे नहीं रोक सकती
बिहार विधानसभा चुनाव: चुनाव आयोग ने सभी पार्टियों को भेजा रिमाइंडर, 11 अगस्त तक सुझाव देने का दिया निर्देश
Kangana Ranaut का ऑफिस ढहाए जाने के बाद सामने आया हिमाचल के CM का रिएक्शन
काम्या और रुबीनाकाम्या और रुबीना

बिग बॉस 14 में शुक्रवार का एपिसोड काफी हंगामे से भरा रहा. पूरा घर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के खिलाफ हो गया. सीनियर्स के साथ भी रुबीना की बहसबाजी हुई. अब एक्ट्रेस काम्या पंजाबी रुबीना के सपोर्ट में आ गई हैं.

रुबीना से पूरी तरह सहमत: काम्या
काम्या पंजाबी ने लिखा- आइटम्स के नंबर को लेकर रुबीना सेंस वाली बात कर रही थी, मैं उससे पूरी तरह सहमत हूं. लेकिन लोगों के ईगो को ये बात हजम नहीं हुई और हो गया सारा घर उसके खिलाफ. Welldone रुबीना. #BigBoss14.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, घर में 7 चीजों को लेकर बहस हो रही थी. निक्की का कहना था कि उन्हें सलवार सूट पहनना है इसलिए उन्हें 7 आइटम चाहिए. वहीं बाकी लोग भी अपनी-अपनी चीजों को लेकर अड़े हुए थे. बाद में निक्की ने कहा कि मैं 4 आइटम कर सकती हूं, सलवार-कमीज-दुपट्टा और चप्पल मुझे चाहिए.

इस पर रुबीना ने कहा कि अगर चप्पलों का सेट एक आइटम काउंट होता है तो सलवार कमीज को भी एक आइटम में काउंट करना चाहिए. कोई एक चीजे थोड़े ही पहनेगा. घरवाले रुबीना को बोलते हैं कि ये डिस्कशन पहले हो चुका है लेकिन इसका कोई हल नहीं निकला. इसके बाद रुबीना रूल को दोबारा जाकर पढ़ती हैं. घर में बहस बढ़ जाती है. गौहर खान भी इसमें अपनी प्रतिक्रिया देती हैं.

इसी बीच हिना आकर बोलती हैं कि अब से सभी को एक ही चप्पल मिलेगी. जिससे पूरा घर रुबीना से नाराज हो जाता है और रुबीना के खिलाफ हो जाता है. खूब बहस-बाजी होती है. बाद में रुबीना बोलती हैं कि मैं सिर्फ चीजें सॉल्व करना चाह रही थी. लेकिन मेरी वजह से किसी को दिक्कत हुई तो मैं अपनी 7 दिन की चीजें छोड़ रही हूं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0