कैरी मिनाती Bigg Boss 14 में आ सकते हैं नजर, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

कैरी मिनाती (Carry Minati) 'बिग बॉस 14' में आ सकते हैं नजर नई दिल्ली:  टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg

Project Free TV – 27 Best Alternatives To Watch Movies In 2020
Top 6 Legal Manga Sites To Read Manga Online in 2020
Fmovies – 15 Best Alternatives and Sites Like FMovies [2020 Updated]
कैरी मिनाती Bigg Boss 14 में आ सकते हैं नजर, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

कैरी मिनाती (Carry Minati) ‘बिग बॉस 14’ में आ सकते हैं नजर

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss 14)’ का 14वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ का नया प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ था, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) जंजीरों में जकड़े नजर आ रहे थे. वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने बताया था कि बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा. शो के कंटेस्टेंट को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. कुछ सेलेब्स के नाम का तो खुलासा भी हो गया है, जो बिग बॉस 14 का हिस्सा रहेंगे. वहीं, हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि मशहूर यूट्यूबर कैरी मिना (Carry Minati) भी सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैरी मिनाती (Carry Minati) भी बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में रहेंगे. जब से यह खबर सामने आई है, तभी से कैरी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. लोग इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैरी मिनाती अभी क्वारंटीन हैं और 14 दिन बाद रियलिटी शो में शामिल होंगे. बिग बॉस घर में जाने वाले सभी 14 कंटेस्टेंट्स का मेडिकल टेस्ट होगा और शूटिंग से पहले सब लोग क्वारंटीन रहेंगे.

हालांकि, कैरी मिनाती के नाम को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया गया है. बता दें, बिग बॉस के 14वें सीजन को लेकर नैना सिंह, जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin), निशांत संह मल्कानी (Nishant Singh Malkani), शगुन पांडे (Shagun Pandey), पवित्रा पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल के नाम का खुलासा हो चुका है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0