कॉलेज में दिखना है स्टाइलिश, लड़कियां फॉलो करें ये फैशन टिप्स

कॉलेज गोइंग गर्ल्‍स इन टिप्स की मदद से स्मार्ट दिख सकती हैं. कोरोना के संक्रमण (Corona Infection) के मद्देनजर लंबे समय तक लॉकडाउन (

The oddest place you will find fashion shows
सपना चौधरी सलवार-कमीज में ही नहीं, वेस्टर्न ड्रेस में भी बिखेरती हैं जलवा, स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं फैन्स
Karwa Chauth 2020: दिल्ली में इन जगहों से करें करवाचौथ की शॅापिंग, सस्ते दामों में मिलेगा सबकुछ

कॉलेज गोइंग गर्ल्‍स इन टिप्स की मदद से स्मार्ट दिख सकती हैं.

कॉलेज गोइंग गर्ल्‍स इन टिप्स की मदद से स्मार्ट दिख सकती हैं.

कोरोना के संक्रमण (Corona Infection) के मद्देनजर लंबे समय तक लॉकडाउन (Lockdown) रहा. ऐसे में स्‍कूल, कॉलेज भी बंद रहे. अब कई महीने बाद कॉलेज खुल रहे हैं. ऐसे में कॉलेज जाने वाली लड़कियां (College going Girls) अपने लुक को लेकर ज्‍यादा ही सावधान रहती हैं. वे अलग और स्‍टाइलिश दिखना चाहती हैं. इसके लिए वह अपने स्टाइल में कुछ बदलाव भी करती रहती हैं. ताकि वह अलग नजर आएं और लोग उनसे इम्प्रेस हों. आपने अक्‍सर देखा भी होगा कि इस समय कई लड़कियां अपने लुक पर कुछ ज्यादा ही ध्यान देती हैं. वह नए ट्रेंड्स ट्राय करती हैं. आज हम कॉलेज गोइंग गर्ल्‍स के लिए कुछ टिप्‍स बताने जा रहे हैं, जिससे वह खुद को स्टाइलिश बना सके. आप भी जानिए-

हेयरस्टाइल ऐसा जो आप पर करे सूट
कॉलेज के लिए आपका हेयर स्‍टाइल ऐसा हो कि जो आप पर सूट भी करे और आपको कंफर्टेबल भी महसूस हो. इसके लिए ऐसे हेयर स्टाइल चुनें जो आप पर अच्छे लगें. जरूरी नहीं जो औरों पर अच्‍छा लगता है, वह आप पर भी उतना ही अच्‍छा लगे. हेयर स्टाइल तभी अच्‍छा लगता है जब वह चेहरे की बनावट के मुताबिक हो. इसलिए इस बात को नजरअंदाज न करें.

कुछ अलग हों ईयररिंग्स

कॉलेज जाते समय आपके ईयररिंग ऐसे हों जो देखने में बेहद सुंदर हों मगर साइज में छोटे और कम वजन के भी हों. इससे आपका लुक अलग ही नजर आएगा.
इसके अलावा अपने चेहरे के शेप के मुताबिक इनका चुनाव करें.

कपड़ों के बारे में रखें ये सावधानी
कॉलेज जाने की तैयारी लगभग शुरू हो गई है. ऐसे में यह जरूरी है कि आप कॉलेज जाने के लिए ऐसे कपड़े चुनें जो आपके लुक में चार चांद लगा दें यानी जिन्‍हें पहन कर आपका लुक अलग नजर आए. ये न तो बहुत ढीले ही हों और न ही बहुत टाइट. दरअसल, लूज कपड़े आपके लुक को खराब कर सकते हैं. टाइट सूट परफेक्ट शेप तो दे सकते हैं, लेकिन इससे कॉलेज में पूरा दिन बैठने, चलने में परेशानी हो सकती है.

अपने फुटवेयर पर दें खास ध्यान
कॉलेज जा रही हैं तो अपने फुटवेयर पर भी पूरा ध्‍यान दें. क्‍योंकि स्‍टाइलिश कपड़े तभी अच्‍छे लगते हैं जब उनके साथ पैरों में अच्छा फुटवेयर भी हो. वरना आपका लुक बिगड़ सकता है. आप हील्स चुन सकती हैं. यह हमेशा से ही लड़कियों की मनपसंद रही है. इसके अलावा फ्लैट फुटवेयर का भी अपना अलग ही क्रेज है. ये बहुत कंफर्टेबल भी होते हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0