चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी, टेस्ट में कोई और पॉजिटिव नहीं

चेन्नई  फ्रेंचाइजी के सीईओ केएस विश्वनाथन ने इससे पहले कहा था कि सोमवार को हुए टेस्ट में पहले पॉजिटिव पाए गए 13 खिलाड़ी भी निगेटिव आए हैं, जिसमे

IPL से ठीक पहले RCB फ्रेंचाइजी में बड़ा बदलाव, टीम का पहला मैच 21 सितंबर को
IPL से पहले रोहित शर्मा ने माना- मलिंगा हमेशा मुश्किल से बाहर निकालते थे
IPL: RCB में स्टार खिलाड़ियों की भरमार, कोहली के सामने ये मुश्किल चुनौती

चेन्नई  फ्रेंचाइजी के सीईओ केएस विश्वनाथन ने इससे पहले कहा था कि सोमवार को हुए टेस्ट में पहले पॉजिटिव पाए गए 13 खिलाड़ी भी निगेटिव आए हैं, जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और इंडिया-ए के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ भी शामिल हैं.

CSK

बाद में उन्होंने कहा, ‘दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी कोविड-19 निगेटिव पाए गए हैं. गुरुवार 3 सितंबर को उनका एक और टेस्ट होगा, संभावना है कि हम शुक्रवार 4 सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं.’

CSK

उन्होंने कहा, ‘दीपक और ऋतुराज 14 दिनों का पृथकवास पूरा करेंगे और नियमों के अनुसार दो निगेटिव टेस्ट के बाद ट्रेनिंग से जुड़ेंगे.’ आइसोलेशन का समय पूरा होने के बाद दल के 13 संक्रमित सदस्यों का फिर टेस्ट होगा.

CSK

सीएसके ने अब तक सुरेश रैना के लिए किसी विकल्प की मांग नहीं की है. स्टार क्रिकेटर रैना निजी कारणों के चलते स्वदेश लौट आए हैं. उनके कुछ रिश्तेदारों पर पंजाब में हमला हुआ था. इसके अलावा ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है. हरभजन सिंह अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ UAE में नहीं जुड़े हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0