जबरदस्त फॉर्म में चल रहे अक्षय ने दो साल में दी 7 हिट, अब बरसेगी ‘लक्ष्मी’?

अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म लक्ष्मी रिलीज हो गई है. लगातार विवादों में घिरी रही इस फिल्म पर एक समय बैन होने का खतरा मंडरा रहा था. लेकिन अब ओटी

लक्ष्मी बॉम्ब का टाइटल बदलने की मांग, हिंदू सेना का लव जेहाद प्रमोट करने का आरोप
लक्ष्मी के असली हीरो अक्षय नहीं शरद केलकर? पब्ल‍िक ने दिया ऐसा रिएक्शन
बायकॉट से डरे अक्षय कुमार? लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेलर से लाइक्स-डिस्लाइक ऑप्शन गायब
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म लक्ष्मी रिलीज हो गई है. लगातार विवादों में घिरी रही इस फिल्म पर एक समय बैन होने का खतरा मंडरा रहा था. लेकिन अब ओटीटी पर दर्शक इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं.

लक्ष्मी

अगर अक्षय कुमार लक्ष्मी के जरिए दर्शकों को एक और हिट फिल्म दे देते हैं तो ये उनकी दो साल में आठवीं सुपरहिट फिल्म बन सकती है. पिछले दो साल अक्षय का बॉक्स ऑफिस पर स्ट्राइक रेट कमाल का रहा है.

पैडमैन

2018 में फरवरी के महीने में अक्षय की फिल्म पैडमैन रिलीज हुई थी. सामाजिक मुद्दे पर बनाई गई इस फिल्म में अक्षय की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था. उनकी फिल्म के जरिए बड़े स्तर पर एक जागरूकता अभियान भी चलाया गया था.

गोल्ड

उसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खिलाड़ी कुमार गोल्ड लेकर आए थे. फिल्म का ट्रेलर तो दमदार था ही, जब दर्शकों ने पूरी फिल्म देखी, वे खासा इंप्रेस रह गए. अक्षय को एक बंगाली हॉकी कोच के रूप में देख फैन्स काफी खुश हो गए थे. फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

2.0

2018 के अंत में अक्षय कुमार साउथ सुपरस्टार रजनीकांत संग 2.0 में नजर आए थे. अब कहने को उस फिल्म में रजनीकांत हीरो के रोल में थे, लेकिन बतौर विलेन अक्षय ने ऐसा काम किया था कि सभी हैरान रह गए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.

केसरी

एक्टर ने 2019 का आगाज भी बेहतरीन अंदाज में किया था. देश प्रेम से लबालब उनकी फिल्म केसरी रिलीज हुई थी. फिल्म में सबसे पहले अक्षय का लुक काफी चर्चा में रहा था. बाद फिल्म देखने के बाद एक्टर की एक्टिंग से लेकर एक्शन सीन्स तक, सबकुछ काफी पसंद किया गया.

मिशन मंगल

इसके बाद स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय की मिशन मंगल रिलीज हुई थी. फिल्म को देख हर हिंदुस्तानी ने काफी गर्व महसूस किया था. सत्य घटनाओं पर आधारित उस फिल्म को दमदार एक्टिंग और वीएफएक्स की वजह से आज भी याद किया जाता है.

हाउसफुल 4

साल 2019 में अक्षय ने कई हिट फिल्में दी थीं. मिशन मंगल के बाद उनकी कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

गुड न्यूज

अक्षय ने साल के अंत में गुड न्यूज कर एक और सुपरहिट फिल्म परोस दी थी. फिल्म का कॉन्सेप्ट तो यूनिक था ही, इसके साथ-साथ अक्षय की दिलजीत संग केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0