जब दीपिका पादुकोण की ड्रेस से महंगा निकला था पर्स, सस्ते आउटफिट और महंगे पर्स की कीमत में इतना भारी था अंतर

बॉलीवुड जगत में सेलिब्रिटीज के काम के अलावा उनके फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा होती रहती है। कभी कोई सबसे महंगी

IPL 2020 एंथम सॉन्ग विवादों में, ‘रैपर’ ने लगाया चोरी का आरोप
IPL 2020: RCB के खिलाफ आज CSK कर सकती है बड़ा बदलाव, कुछ ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI.
काइली जेनेर के फैन, करीना के हीरो, कंगना रनौत से पंगा ले बैठे दिलजीत
deepika

बॉलीवुड जगत में सेलिब्रिटीज के काम के अलावा उनके फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा होती रहती है। कभी कोई सबसे महंगी ड्रेस में जलवे बिखेरता नजर आता है, तो कभी सेलिब्रिटीज सस्ते आउटफिट्स में भी स्पॉट होते हैं। दीपिका पादुकोण की बात करें, तो वैसे तो डीपी मेट गाला में लाखों की ड्रेसेस पहनने के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं लेकिन एक बार दीपिका का सस्ता एयरपोर्ट लुक वायरल हुआ था। इसकी वजह थी उनकी सस्ती ड्रेस। सबसे खास बात यह है कि उनकी ड्रेस से ज्यादा महंगी कीमत उनके पर्स की थी।

 

deepika padukone

 

डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले वायरल हुआ था दीपिका का एयरपोर्ट लुक 
दीपिका को जब अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, तब वह वाइट आउटफिट में नजर आई थीं। उन्होंने वाइट पेंसिल स्कर्ट पहनी थी, जिसमें साइड स्लिट डिजाइन थी। इसके साथ उन्होंने टर्टल नेकलाइन का ओवरसाइज स्वेटर मैच किया था। इसके साथ दीपिका ने वॉच, गोल्ड ब्रेसलेट और न्यूड पंप हील्स पहनी थीं।

 

 

दीपिका के आउटफिट्स से ज्यादा महंगा था पर्स 
दीपिका ने जो कपड़े पहने थे, वे ZARA ब्रैंड के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अदाकारा के स्वेटर की कीमत करीब 3646 रुपये और स्कर्ट 2590 रुपये की थी। यानी उनके पूरे कपड़े 8 हजार के अंदर थे।दीपिका का पर्स बिल्कुल भी सस्ता नहीं था। उनका टैन कलर्ड Hermès विंटेज बैग करीब 4 लाख 10 हजार रुपये का था। वहीं उनकी हील्स Christian Louboutin ब्रैंड की थी। इनकी कीमत करीब 60 हजार रुपये थी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0