जैसलमेर में जवानों संग दिवाली मना सकते हैं पीएम मोदी, CDS-सेना प्रमुख भी होंगे साथ

पहले भी जवानों संग दिवाली मनाते आए हैं पीएम मोदी (फाइल फोटो) कोरोना काल के बीच देश में दिवाली मनाने जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र म

प्रॉपर्टी कार्ड कैसे मिलेगा, SVAMITVA योजना से कैसे बदलेगी गांवों की तस्वीर?
5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी का टारगेट, ग्लोबल इनवेस्टर्स से आज राउंडटेबल मीटिंग करेंगे पीएम मोदी
नॉन बुलेट प्रूफ ट्रक में जवान, PM के लिए करोड़ों का प्लेन, क्या यह न्याय है: राहुल गांधी
pm modi with army officersपहले भी जवानों संग दिवाली मनाते आए हैं पीएम मोदी (फाइल फोटो)

कोरोना काल के बीच देश में दिवाली मनाने जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार भी खास तरीके से दिवाली मनाने की तैयारी में हैं. पीएम इस बार जैसलमेर बॉर्डर पर भारतीय सेनाओं के जवानों के साथ दिवाली का जश्न मना सकते हैं. पीएम मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, सेना प्रमुख एमएम. नरवणे भी शामिल हो सकते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली का त्योहार जवानों के साथ ही मनाते आए हैं. पीएम मोदी ने इससे पहले जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड समेत अन्य जगहों पर जवानों के बीच जाकर दिवाली मनाई है. पीएम मोदी इस दौरान जवानों से मुलाकात करते हैं, उनके साथ वक्त बिताते हैं और मिठाई खिलाते हैं.

हाल ही में लेह में जवानों से मिले थे पीएम
पिछले काफी दिनों से भारत और चीन के बीच लद्दाख सीमा पर तनाव की स्थिति है. ऐसे में अगर पीएम मोदी सेना के जवानों से मुलाकात करते हैं, तो उनमें भी जोश भरेगा. बता दें कि लद्दाख तनाव के बीच इससे पहले पीएम मोदी अचानक ही लेह पहुंच गए थे.

तब भी पीएम मोदी ने अचानक लेह पहुंच हर किसी को चौंका दिया था, साथ ही जवानों से बात की थी. पीएम मोदी ने वहां जवानों को संबोधित किया था और जोश भरा था.

बता दें कि इस बार पीएम मोदी की ओर से लगातार लोगों से अपील की जा रही है कि कोरोना संकट के कारण दिवाली पर सावधानी बरतें और लोकल प्रोडक्ट को ही खरीदें.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0