ड्रग केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने पर ट्रोल हो रहे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सबसे अहम बन गया है. बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रिय

जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में पुलिस और सुरक्षाबलों का एक्शन, एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी वेबसाइट का ट्विटर एकाउंट हैक हुआ -आज की बड़ी ख़बरें
हाथरस गैंगरेप: पीड़िता का जबरन अंतिम संस्कार किए जाने पर भड़के जावेद अख्तर, वो सोचते हैं बच जाएंगे
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोणरणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सबसे अहम बन गया है. बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों को एनसीबी ने समन भेज दिया है और उनसे जल्द पूछताछ होगी. लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में इस खबर पर भी मीम तैयार कर लिए गए हैं. जैसे ही इस विवाद में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया, सोशल मीडिया पर उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह को ट्रोल किया जाने लगा.

रणवीर सिंह हुए ट्रोल

किसी यूजर ने रणवीर सिंह के ड्रेसिंग स्टाइल पर सवाल खड़े कर दिए तो किसी ने दीपिका की डिप्रेशन वाली थ्योरी पर चुटकी ली. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर रणवीर की फोटोज शेयर की जिसमे वे अतरंगी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. उन फोटोज के जरिए बताया गया कि ऐसा तो बिना ड्रग्स नहीं हो सकता. एक यूजर ने तंज कसते हुए ये कह दिया- ड्रग्स ने बना दी जोड़ी. एक और यूजर ने दीपिका के अंदाज में लिखा- मेरे बाद रिपीट कीजिए, सेलेब्स सिर्फ हमें मैनिपुलेट करते हैं. कोकीन कोई खाने की चीज नहीं है, मेरे बाद रिपीट कीजिए. मीम में यहां तक कहा गया कि रणवीर ने दीपिका से ड्रग्स लेने की ट्रेनिंग ली.

दीपिका से एनसीबी करेगी पूछताछ

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. असल में ये गुस्सा उनके खिलाफ नहीं है, बल्कि दीपिका के खिलाफ है क्योंकि उन्होंने लगातार ये दावा किया था कि सुशांत डिप्रेशन में थे. उनकी थ्योरी को सुशांत के फैन्स ने ज्यादा पसंद नहीं किया था. अब जब ड्रग विवाद में दीपिका फंस गई हैं, तब सुशांत के फैन्स ही उन्हें आईना दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.

मालूम हो कि 25 सितंबर को एनसीबी ने दीपिका को पूछताछ के लिए बुलाया है. एक्ट्रेस गोवा से मुंबई आने वाली हैं. उनके साथ मैनेजर करिश्मा से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0