तेजप्रताप के पैर छुये, राबड़ी देवी से मुंह मीठा कराकर नामांकन के लिए निकले तेजस्वी

राबड़ी देवी के साथ तेजस्वी बिहार में महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आज नामांकन कर रहे हैं. नामांकन के लिए नि

बिहार के इन पांच जिलों में नहीं खुला था बीजेपी का खाता, इस बार नहीं लड़ेगी चुनाव
ओपिनियन पोल: क्या फ्लोटिंग वोट के पेच में फंस गई है बिहार की लड़ाई?
बिहार चुनाव: बीजेपी की वो रैली, जब मंच पर चढ़कर सिरफिरे युवा ने रविशंकर प्रसाद को मार दी थी गोली
राबड़ी देवी के साथ तेजस्वीराबड़ी देवी के साथ तेजस्वी

बिहार में महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आज नामांकन कर रहे हैं. नामांकन के लिए निकलने से पहले उन्होंने मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेजप्रताप यादव का आशीर्वाद लिया.

दोनों बेटों के साथ राबड़ी देवी मीडिया के सामने आईं और तेजस्वी को शुभकामनाएं दीं. इस दौरान राबड़ी देवी से जब लालू यादव को लेकर सवाल किया गया कि क्यों वो उन्हें मिस कर रही हैं, तो राबड़ी देवी ने कहा कि पूरा बिहार ही उन्हें मिस कर रहा है.

तेजस्वी यादव राघोपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. आज उनका इस सीट से नामांकन है. नामांकन के लिए घर से निकलने से पहले वो मां राबड़ी देवी और भाई तेज प्रताप यादव के साथ बाहर आए और मीडिया से बात की. इस दौरान राबड़ी देवी ने हाथों में लालू यादव का फोटो लेकर मीडिया से बात की.
राबड़ी देवी से सवाल किया गया कि क्या लालू यादव को मिस कर रही हैं, इसके जवाब में राबड़ी देवी ने कहा, ”बिहार की जनता, पार्टी, सब मिस कर रहे हैं. जनता ने आशीर्वाद दे दिया है और माता-पिता, भाई-बहन, पार्टी के लोगों का आशीर्वाद है. परिवार, पार्टी और बिहार की जनता सब याद कर रहे हैं. हर फोटो में लालू जी होते हैं. बिहार की जनता का आशीर्वाद है, तेजस्वी मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे.”

इसके बाद तेजस्वी यादव ने मां और भाई के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और नामांकन के लिए निकल गए. तेजस्वी ने ट्वीट कर भी इसकी जानकारी दी. तेजस्वी ने लिखा, ”मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में सदा कार्य करता रहूंगा. हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, चैन से बैठने वाला नहीं हूं. इस सौगंध को पूरा करने के क्रम में आज नामांकन करने जा रहा हूं. परिवर्तन के इस शंखनाद में आपके स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद का आकांक्षी हूं.”

तेजस्वी ने जो फोटो शेयर की हैं उनमें वो घर के अंदर मां राबड़ी देवी के हाथों से कुछ खाते नजर आ रहे हैं. नामांकन के लिए निकलने से पहले मां ने तेजस्वी का मुंह मीठा कराया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0