दरभंगा: बाढ़ के पानी की निकासी को लेकर दो वार्ड के लोगों के बीच झड़प, जमकर हुई मारपीट और रोड़ेबाजी

दरभंगा: जिले के नगर निगम वार्ड 5 और 6 के लोग रविवार को बाढ़ के पानी की निकासी को लेकर आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ के लोगों के बीच जमकर मारपीट और रोड़े

बिहार विधानसभा चुनाव: ‘निश्चय संवाद’ से नीतीश कुमार आज करेंगे JDU के चुनाव अभियान का आगाज, निशाने पर होगा विपक्ष
Bihar Election 2020: ‍विधान सभा चुनाव पर सीएम नीतीश ने कही ये बात, विपक्ष पर साधा निशाना
दीपांकर भट्टाचार्य: बिहार का वो नेता, जिसने चुनाव से पहले बढ़ा दी है तेजस्वी की टेंशन

Darbhanga clash between people of two wards over water withdrawal ann

दरभंगा: जिले के नगर निगम वार्ड 5 और 6 के लोग रविवार को बाढ़ के पानी की निकासी को लेकर आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ के लोगों के बीच जमकर मारपीट और रोड़ेबाज़ी हुई. काफी देर तक पूरा इलाका रणक्षेत्र बना रहा. मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर का है. इस घटना में कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं. इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वार्डों के पार्षदों को बुलाकर मामला शांत कराया है.

वार्ड 6 के पार्षद भरत सहनी ने बताया कि बागमती नदी की बाढ़ का पानी वार्ड 6 की गली-गली में जमा है. यह पानी वार्ड 5 से होकर निकलता है, लेकिन वार्ड 5 के लोगों ने नाले को जाम कर पानी रोक दिया था. इसकी वजह से दोनों वार्ड के लोगों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों वार्डों के लोग आपस में भिड़ गए और फिर दोनों ओर से रोड़ेबाजी हुई. उन्होंने नगर आयुक्त समेत कई अधिकारियों को फोन किया लेकिन सबके नंबर बंद थे. सूचना के बाद विश्वविद्यालय थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे हैं और उन्होंने मामला शांत कराया है.

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी पवन कुमार सिंह ने बताया कि बाढ़ के पानी की निकासी को लेकर दोनों वार्डों के लोगों के बीच विवाद था. इसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट और रोड़ेबाज़ी हुई थी. पुलिस ने वार्ड 5 के लोगों द्वारा जाम किए गए नाले को खुलवा दिया है. अब पानी निकल रहा है. दोनों वार्ड पार्षद ने बैठक कर समस्या का समाधान करने का भरोसा दिलाया है. उन्होंने कहा कि दोनों में से किसी पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन नहीं दिया गया हैं. आवेदन मिलता है तो कार्रवाई की जाएगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0