परिर्वतन की लहर नहीं एनडीए की लहर चल रही है – डाॅ. प्रेम कुमार

पटना, 21 अक्टूबर। बिहार विधान सभा चुनाव में महागठबंधन ने झूठे वादों के साथ झूठी बातें भी कहने लगे है, कि सत्ता परिर्वतन की लहर चल रही है। जब कि पूर

MP: कांग्रेस विधायक के इस्तीफे से उपचुनाव में BJP के बहुमत का नंबरगेम बदला
Bihar Election 2020: बिहार के चुनावी दंगल में मोदी-राहुल-मायावती की एंट्री, जानिए आज, कब और कहां किसकी रैली
नीतीश कुमार नहीं, आज तेजस्वी का सीधा मुकाबला सतीश कुमार से है!

पटना, 21 अक्टूबर।

बिहार विधान सभा चुनाव में महागठबंधन ने झूठे वादों के साथ झूठी बातें भी कहने लगे है, कि सत्ता परिर्वतन की लहर चल रही है। जब कि पूरे बिहार में एनडीए की लहर चल रही है। एनडीए की लहर के सामने महागठबंधन सहित अन्य दलों का चुनावी मैदान में कोई असर नहीं दिख रहा है। बिहार में पिछले 15 सालों से विकास की लहर दौर रही है, जिस कारण सूबे की जनता विकास के साथ चल रही है। उक्त बातें सूबे के कृषि मंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता डाॅ. प्रेम कुमार ने आज यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है।
डाॅ. कुमार ने कहा कि सूबे के अंदर जनता विकास ही चाहती है, जिस कारण झूठे वादे करने वालों को नकार दिया है। सूबे के अंदर अमन-चैन के साथ-साथ हर क्षेत्र में विकास हुआ है। शहर से गांव तक सड़कों का जाल फैला हुआ है, लालटेन युग की समाप्ति हो चुकी है, गांव-गांव में बिजली पहंुच चुकी है। शहर से लेकर गांव तक शिक्षा, स्वास्थ्य आदि की बेहतर सुविधाएं लोगों को मिल रहीं हैं। कृषि और किसानों के लिए सरकार ने कई योजनाओं को जमीन पर उतारा है। कृषि और पशुपालन के क्षेत्र में बहुत तेजी से काम बढ़ रहा है। इस तरह से हर क्षेत्र में एनडीए की सरकार तेजी से विकास करती जा रही है।
उन्होंने कहा कि सूबे की जनता विकास करने वालों के साथ है यानी एनडीए जो विकास का काम कर रही है। जंगलराज से मुक्ति के बाद हर लोग विकास की इस तेज गति के साथ चलने का मन बना लिया है और एनडीए की सरकार को पूर्ण बहुमत के साथ बनाने जा रही है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0