बारिश से दिल्ली – NCR का बुरा हाल, गाड़ियों पर गिरी दीवार, गुरुग्राम में लंबा ट्रैफिक जाम

Delhi-NCR Weather Forecast Today 19 August 2020 Weather Updates: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है. जलभराव की वजह से कई

नकदी संकट से जूझ रहे रियल एस्टेट को राहत मिलेगी
Why rent houses should be 1 of the 7 deadly sins
संपन्न हुआ भूमिपूजन कार्यक्रम, पीएम मोदी ने रखी मंदिर की आधारशिला

Delhi-NCR Weather Forecast Today 19 August 2020 Weather Updates: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है. जलभराव की वजह से कई इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग (IMD) ने अगले दो दिन बारिश का अलर्ट जारी किया है.

Rain in Delhi-NCR, waterlogging, traffic jam in many areas: बारिश के बाद जाम
Rain in Delhi-NCR, waterlogging, traffic jam in many areas: बारिश के बाद जाम
  • दिल्ली-एनसीआर को गर्मी से मिली राहत
  • बारिश से कई इलाकों में भारी जलभराव

देश की राजधानी दिल्ली में आज (बुधवार) सुबह से ही बारिश का सिलसिला जारी है. दिल्ली में बादलों (Clouds) की गरज के साथ मौसम ने करवट ली और मूसलाधार बारिश (Heavy Rainfall) हुई. भारी बारिश से एक तरफ जहां मौसम खुशगवार होने से लोगों ने राहत की सांस ली. वहीं, ज्यादातर इलाकों में जलभराव परेशानी का सबब भी बना. मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक आज यानी 19 अगस्त को दिनभर भारी बारिश होती रहेगी.

भारी बारिश का असर ट्रैफिक पर देखने को मिला. दिल्ली के आईटीओ, मदर डेयरी अंडरपास, मयूर विहार फेज-2 अंडरपास, सराय काले खान से डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास, मैदान गढ़ी में एमबी रोड पर जलभराव (Waterlogging) से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

underpass_081920011348.jpgगुरुग्राम अंडरपास में भरा बारिश का पानी

दरअसल, जलभराव की वजह से लंबा जाम (Traffic Jam) लगा है. जाम की वजह से गाड़‍ियों की रफ्तार पर ब्रेक लगा और गाड़ियां रेंगती हुई आगे बढ़ रही हैं.

वहीं, जाम को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) और गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने अलर्ट जारी किया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जलभराव वाले रास्तों की जानकारी देते हुए उन रास्तों से गुजरने से बचने की सलाह दी है.

गुरुग्राम में भारी बारिश से कई जगह जलभराव

भारतीय मौसम विभाग (India Meteorological Department) के मुताबिक दिन में भारी बारिश जारी रहने की संभावना है. बता दें कि इसके पहले मौसम विभाग ने बुधवार को मध्यम से भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया था. वहीं, आगामी 4-5 दिनों में बारिश की संभावना जताई है.

मौसम विभाग के अनुसार 25 अगस्त तक हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी रहने की संभावना है. वहीं, अगले कुछ घंटों में पूरी दिल्ली, गाजियाबाद, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, पलवल, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, मेरठ, मोदीनगर, हापुड़, गुरुग्राम, नूह, मथुरा, संभल, चंदौसी, बुलंदशहर, रेवाड़ी और आस-पास के इलाकों में बारिश की संभावना है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 2