बिहार: खगड़िया में बाढ़ के फैले पानी में नाव डूबने से छह की मौत

खगड़िया के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बुधवार को बताया कि, इस नौका दुघर्टना में मरने वाले छह लोगों का शव अब तक बरामद किया जा चुका है, जिसमें पांच महिल

70 साल के हुए पीएम मोदी, 7 तस्वीरों में देखें 7 दशकों की कहानी
दीपांकर भट्टाचार्य: बिहार का वो नेता, जिसने चुनाव से पहले बढ़ा दी है तेजस्वी की टेंशन
‘लोन’ को लेकर आज आ सकती है बड़ी खबर, बैंकों के साथ वित्त मंत्री करेंगी मंथन

खगड़िया के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बुधवार को बताया कि, इस नौका दुघर्टना में मरने वाले छह लोगों का शव अब तक बरामद किया जा चुका है, जिसमें पांच महिला और एक पुरूष शामिल हैं.खगड़िया में बाढ़ के फैले पानी में नाव डूबने से छह की मौत

खगड़िया: बिहार के खगडि़या जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में फैले बाढ़ (Flood) के पानी में मंगलवार की शाम आंधी और बारिश (Rain) के दौरान एक देशी नौका के डूब जाने से, उसपर सवार छह लोगों की मौत हो गई.

खगड़िया के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बुधवार को बताया कि, इस नौका दुघर्टना में मरने वाले छह लोगों का शव अब तक बरामद किया जा चुका है, जिसमें पांच महिला और एक पुरूष शामिल हैं. यह पूछे जाने पर कि, उक्त नौका पर कुल कितने लोग सवार थे.

आलोक ने बताया कि, इसकी अभी तक सटीक जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी है पर, वे घटनास्थल के आसपास के विभिन्न गांवों के लोग थे. नौका पर सवार जो लोग तैरकर सुरक्षित निकले हैं, वे यह संख्या अलग अलग:17 से 25: बता रहे हैं, जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि, नौका पर सवार 12 लोग तैरकर सुरक्षित पानी से निकले हैं, जिनमें से कुछ का प्राथमिक उपचार भी किया गया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0