बिहार चुनावः BJP पर कांग्रेस का हमला, कहा- सुशांत सिंह नहीं, विकास होगा चुनावी मुद्दा

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो) बिहार में नवंबर महीने तक विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी कर ली जानी है. चुनाव कार्यक्रम का ऐलान किए जाने

Bihar Assembly Election: जीतनराम मांझी ने कर लिया फैसला, कल NDA में हो जाएगी HAM की एंट्री:
बिहार विधानसभा चुनावः 28 अक्टूबर, 3-7 नवंबर को वोटिंग, 10 को आएंगे नतीजे
मोदी दस दिनों में पांचवीं बार बिहार को करेंगे संबोधित, करोड़ों की देंगे सौगात
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
बिहार में नवंबर महीने तक विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी कर ली जानी है. चुनाव कार्यक्रम का ऐलान किए जाने से पहले नीतीश सरकार और केंद्र की ओर से घोषणाओं पर घोषणाएं की जा रही हैं, वहीं सियासी रंग में सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मसला भी घुलता नजर आ रहा है. सुशांत केस की सीबीआई जांच के मुद्दे पर बैकफुट पर नजर आई कांग्रेस ने अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि बिहार के चुनाव में सुशांत नहीं, विकास मुद्दा होगा. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह बिहार की धरोहर थे. राज्य के बेटे थे. उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत जिस भी कारण हुई हो, बहुत दुखद है. हम चाहते हैं कि इस मामले का कानूनी प्रक्रिया के अनुरूप जल्द समाधान हो. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव में विकास ही मुद्दा होगा.

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार की जनता सुशांत सिंह के नाम पर राजनीति करने वालों को चुनाव में सबक सीखा देगी. उन्होंने कहा कि सबसे पहले तेजस्वी यादव ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की मांग सड़क से लेकर सदन तक उठाया था. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच हो और उन्हें इंसाफ मिले.

आरजेडी प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि भाजपा कहती है कि न भूले हैं ना भूलने देंगे. हम भी कहते हैं कि जो मजदूर हजार किलोमीटर पैदल चलकर आ रहे थे और उनपर लाठियां बरस रही थीं, उसको भी बिहार की जनता न भूली है ना भूलने देंगे. उन्होंने साथ ही यह भी जोड़ा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सियासत का नहीं, संवेदना प्रकट करने का विषय है.

गौरतलब है कि विपक्षी दलों की यह प्रतिक्रिया उस दिन आई है, जिस दिन भाजपा ने अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज किया. भाजपा नेता और नीतीश सरकार में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी कहा था कि हम सुशांत या कंगना नहीं, विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे. डिप्टी सीएम ने साथ ही सीबीआई जांच के विरोध को लेकर सवाल भी उठाए थे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: