बिहार चुनाव: आज आ सकता है NDA का मेनिफेस्टो, थोड़ी देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस

बिहार में नीतीश की अगुवाई में लड़ रहा है NDA बिहार में विधानसभा चुनाव की हलचल जारी है और अब पहले चरण के मतदान के लिए कुछ ही दिन बचे ह

Bihar Election First Phase Polling LIVE: 71 सीटों पर मतदान, कमल छाप मास्क पहन वोट डालने पहुंचे मंत्री प्रेम कुमार
ओपिनियन पोल: बिहार में घटती जा रही है नीतीश की पॉपुलरिटी, लालू परिवार का ग्राफ ऊपर
बिहार चुनाव: बीजेपी की वो रैली, जब मंच पर चढ़कर सिरफिरे युवा ने रविशंकर प्रसाद को मार दी थी गोली
बिहार में नीतीश की अगुवाई में लड़ रहा है NDA (PTI)बिहार में नीतीश की अगुवाई में लड़ रहा है NDA

बिहार में विधानसभा चुनाव की हलचल जारी है और अब पहले चरण के मतदान के लिए कुछ ही दिन बचे हैं. शुक्रवार को बिहार में सत्ताधारी गठबंधन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) अपना घोषणा पत्र जारी कर सकता है. बिहार में एनडीए एक बार फिर नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ने जा रहा है और सत्ता में वापसी पर नज़र है.
एनडीए में किसको मिली हैं कितनी सीटें?
आपको बता दें कि इस बार भी बिहार में एनडीए में जदयू ही बड़ा भाई बनकर सामने आई है. सीटों के बंटवारे में जदयू को 122 और भाजपा को 121 सीटें मिली थीं. इनमें से जदयू ने अपने कोटे से जीतन राम मांझी की हम पार्टी को 7 सीटें दी थीं, जबकि बीजेपी ने अपने कोटे से मुकेश सहनी की VIP को 11 सीटें दी थीं.

शुरू हो गया है चुनावी प्रचार
बिहार में एनडीए ने अपना प्रचार तूफानी तरीके से शुरू कर दिया है. नीतीश कुमार लगातार अब जनसभाएं कर रहे हैं, पहले वो सिर्फ वर्चुअल रैली कर रहे थे लेकिन अब एक्चुअल रैली भी कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी की ओर से पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा लगातार बिहार में प्रचार कर रहे हैं. जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0