बिहार में चुनावी घमासान, कल दूसरे चरण का मतदान, आज योगी-तेजस्वी की धुआंधार रैलियां

राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार में चुनावी घमासान जारी है और मंगलवार को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है. मंगलवार को कुल 94 विधानसभा सीटों

ओपिनियन पोल: क्या फ्लोटिंग वोट के पेच में फंस गई है बिहार की लड़ाई?
बिहार चुनाव: बीजेपी की वो रैली, जब मंच पर चढ़कर सिरफिरे युवा ने रविशंकर प्रसाद को मार दी थी गोली
बिहार चुनाव: आज आ सकता है NDA का मेनिफेस्टो, थोड़ी देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस
राजद नेता तेजस्वी यादवराजद नेता तेजस्वी यादव

बिहार में चुनावी घमासान जारी है और मंगलवार को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है. मंगलवार को कुल 94 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे, इससे पहले सोमवार को बिहार में प्रचार का सिलसिला जारी रहेगा और अंतिम चरण से पहले स्टार प्रचारक जोर आजमाइश करेंगे.

सोमवार को एनडीए की ओर से स्टार प्रचारक के रूप में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोर्चा संभालेंगे. योगी आदित्यनाथ की बिहार में कुल तीन रैलियां हैं, यूपी सीएम वाल्मीकिनगर, रक्सौल, सीतामढ़ी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

इसके अलावा राजद की ओर से स्टार प्रचारक और सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव का धुआंधार प्रचार जारी रहेगा. तेजस्वी यादव सोमवार को अररिया, सुपौल, समस्तीपुर समेत अन्य जगहों पर प्रचार करेंगे. लोजपा प्रमुख चिराग पासवान की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी और नीतीश कुमार भी सभाएं करेंगे.

आपको बता दें कि बिहार में दूसरे चरण के लिए कुल 17 जिलों की 94 सीटों पर वोट डाले जाएंगे, इनमें पश्चिमी चम्पारण, पूर्वी चम्पारण, शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, सीवान, सारण, वैशाली, समस्तीपुर, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा और पटना के इलाके शामिल हैं.

बिहार में पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को मतदान हो चुका है, जिसमें करीब 54 फीसदी मतदान हुआ था. इसके अलावा तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. राज्य के चुनावी नतीजे दस नवंबर को ही घोषित होने हैं.

गौरतलब है कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए की ओर से मोर्चा संभाला हुआ है, रविवार को पीएम मोदी की कुल चार रैलियां हुई थीं. इसके अलावा अब पीएम मोदी तीन नवंबर को भी सभाएं करेंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0