मां बनने के बाद पहली बार दिखा सपना चौधरी का ग्लैमरस लुक, तस्वीरें वायरल

बिग बॉस 11 का हिस्सा रहीं हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. शादी से लेकर मां बनने तक, सपना चौ

सपना चौधरी सलवार-कमीज में ही नहीं, वेस्टर्न ड्रेस में भी बिखेरती हैं जलवा, स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं फैन्स
सपना चौधरी ने सीक्रेट रखी शादी और प्रेग्नेंसी, जानें कौन हैं उनके पति वीर साहू?
पहली बार पति संग दिखीं सपना चौधरी, शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें
सपना चौधरी पति के साथ

बिग बॉस 11 का हिस्सा रहीं हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. शादी से लेकर मां बनने तक, सपना चौधरी ने सब कुछ सीक्रेट रखा. पिछले दिनों करवा चौथ के दिन सपना ने पति संग अपनी पहली तस्वीर शेयर की थी.

सपना चौधरी

अब सपना ने मां बनने के बाद अपनी ग्लैमरस फोटोज इंस्टा पर शेयर की हैं. सपना के फैंस उनका ग्लैमरस अवतार देख काफी खुश हैं. सपना चौधरी तस्वीरों में बेहद फिट लग रही हैं.

सपना चौधरी

सपना के इस फोटोशूट की सबसे बड़ी हाईलाइट है सिंगर की turquoise मेटलिक लिपस्टिक और ग्लिटरी व्हाइट आईलाइनर. दोनों ही चीजों ने सपना के लुक में चार चांद लगा दिए हैं.

सपना चौधरी

ये दोनों चीजें सपना चौधरी के लुक को यूनीक बना रही हैं. सपना का हेयरडो भी काफी अलग है. उन्होंने दो हेयर बन बना रखे हैं. सपना ने व्हाइट पैंटसूट पहना है. फोटोशूट में सपना का हर स्टाइल देखने लायक है.

सपना चौधरी

इन तस्वीरों में सपना चौधरी का स्वैग देखते ही बनता है. उनकी फोटोज पर फैंस के ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं. फैंस सपना चौधरी की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. उनका गॉर्जियस लुक काफी पसंद किया जा रहा है.

सपना चौधरी पति के साथ

सपना की शादी की बात करें तो उन्होंने गुपचुप तरीके से सिंगर वीर साहू संग शादी की है. इस शादी से उनके एक बच्चा भी है. शादी और बच्चा होने की किसी को भनक तक नहीं लगी. पैरेंट्स बनने के बाद वीर साहू और सपना की शादी का खुलासा हुआ है.

सपना चौधरी

सपना ने करवा चौथ पर पहली बार पति संग तस्वीरें शेयर कीं. रेड आउटफिट में सपना बेहद खूबसूरत दिखी थीं. सपना चौधरी तस्वीरों में पति वीर की आरती उतारते हुए नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी खूबसूरत लगी थी.

सपना चौधरी

सपना चौधरी बड़ी स्टार हैं. बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ था. सपना को आज हर कोई जानता है, पहले उनकी लोकप्रियता हरियाणा, यूपी तक ही सीमित थी. रियलिटी शो से निकलने के बाद सपना का मेकओवर भी देखने को मिला.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0