मुंबई: नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई, शिवसैनिकों पर आरोप, FIR दर्ज

नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई नौसेना के एक पूर्व अधिकारी की पिटाई का मामला सामने आया. आरोप शिवसेना के कार्यकर्ताओं पर है. भारतीय

बिहार के लखीसराय में नक्सलियों ने चानन मुखिया और शिक्षक समेत 3 को किया किडनैप!
सुशांत सिंह केस : केंद्र सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की अर्जी, पक्षकार बनाने की मांग
कंगना केस में BMC को फटकार, जज ने कहा- पहले की लिस्ट पर क्यों नहीं तोड़े निर्माण?
नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाईनौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई

नौसेना के एक पूर्व अधिकारी की पिटाई का मामला सामने आया. आरोप शिवसेना के कार्यकर्ताओं पर है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक अतुल भातखलकर के मुताबिक, मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा की शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी. शिवसेना के कार्यकर्ता, नेवी के पूर्व अफसर को घसीटते हुए उनके घर से बाहर लाए और बुरी तरह से पीटा.

बताया गया कि शिवसेना के कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे कि नौसेना के पूर्व अधिकारी ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ऐसी तस्वीर व्हाट्सऐप पर फॉरवर्ड की थी, जिसमें छेड़छाड़ की गई थी और यही बात शिवसैनिकों को पसंद नहीं आई. इस घटना को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी ट्वीट किया है.

 

वहीं, बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने ट्वीट किया कि यह शिवसेना की मानसिकता है, जो बुजुर्ग घर से बाहर निकल नहीं सकते उनको मारकर ये अपनी ताकत दिखा रहे हैं. बीजेपी विधायक ने मदन शर्मा की पिटाई का वीडियो भी ट्वीट किया है.

उन्होंने लिखा कि अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ करके अपनी मर्दानगी दिखाने वाले सत्ताधारी शिवसेना ने अब सत्ता के मद में एक बुजुर्ग की पिटाई कर दी. उनकी आंख को चोट पहुंचाई गई है, मुख्यमंत्री घर बैठे तानाशाही चला रहे हैं. वहीं, इस मामले में आरोपियों के खिलाफ समता नगर पुलिस स्टेशन में आईपी की धारा 325, 143, 147, 149 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है.

देवेंद्र फडणवीस ने क्या कहा

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नौसेना के पूर्व अधिकारी की गुंडों ने सिर्फ इस वजह से पिटाई कर दी क्योंकि उन्होंने व्हाट्सएप पर एक मैसेज फॉरवर्ड किया था. उद्वव ठाकरे इस गुंडाराज को रोकिये. हम कड़ी कार्रवाई चाहते हैं और इन गुंडों को सजा मिलनी चाहिए.

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0