राशिफल – Aaj Ka Rashifal: Daily Rashifal, Today’s horoscope- 21 october

मेष राशि: आज का राशिफल कार्यों में विलंब तो होगा लेकिन कार्य पूरे जरूर होंगे, जिससे आप शाम तक राहत की सांस लेंगे। खुद पर कॉन्फिडेंस रहेगा और कामों

Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल Today’horoscope- 17 october
राशिफल – Aaj Ka Rashifal: Daily Rashifal, Today’s horoscope – 19 october
Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal आज का Horoscope-30 september

Horoscope Today 19 october 2020, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope 19  october 2020 in Hindi: horoscope today 19 october 2020 aaj ka rashifal in  hindi 19 october horoscope today aaj ka rashifal
मेष राशि: आज का राशिफल
कार्यों में विलंब तो होगा लेकिन कार्य पूरे जरूर होंगे, जिससे आप शाम तक राहत की सांस लेंगे। खुद पर कॉन्फिडेंस रहेगा और कामों को बढ़-चढ़कर पूरा करने की कोशिश करेंगे। आज कुछ बेवजह की जिम्मेदारियां आपके सिर पर आएंगी  जो आपको इरिटेट करेंगी। निजी जीवन को लेकर आप मजबूत रहेंगे और सही निर्णय लेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर बहुत खुश होंगे और आज आप अपने प्रिय से शादी की बात चला सकते हैं।

वृष राशिः आज का राशिफल
आज का दिन किसी बड़े या महत्वपूर्ण काम को हाथ में लेने के लिए अच्छा नहीं है, इसलिए आज रुक जाएं। मन में धार्मिक विचार आएंगे। पूजा पाठ में रुचि होगी। घर में सुख शांति रहेगी और निजी जीवन में आप थोड़ी नीरसता महसूस करेंगे। भाग्य प्रबलता देगा जिसकी वजह से आप थोड़े आलसी भी हो सकते हैं लेकिन काम अच्छे होने से चेहरे पर मुस्कान रहेगी और सेहत अच्छी रहेगी।

मिथुन राशि : आज का राशिफल
जीवन साथी के साथ किसी नए बिजनेस को शुरू करने की बात कर सकते हैं। जो लोग पहले से बिजनेस में हैं, उनके लिए आज का दिन कोई अच्छी सूचना लाएगा। आपका कोई आर्डर फाइनल हो जाएगा, जिससे आपको बहुत अच्छा बेनिफिट मिल सकता है। निजी जीवन को लेकर स्थिति अच्छी है। आपका प्रिय अपने दोस्तों से आपको इंट्रोड्यूस करा सकता है और आज आप काफी समय उन लोगों के साथ बिताएंगे। काम के सिलसिले में दिन अच्छा है। खर्चे लगे रहेंगे।

कर्क राशि: आज का राशिफल
पेट के रोग के प्रति सावधान रहें और ज्यादा ना सोचें। इसका असर आपके पेट पर पड़ेगा और आप परेशान हो सकते हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत ही सामान्य रहेगा। आप नॉर्मल जीवन जिएंगे। काम को लेकर आप थोड़ा जी चुरा सकते हैं क्योंकि आपका कंसंट्रेशन नहीं बन पाएगा। अच्छे खाने का आनंद लेंगे और अपने जीवन साथी से अपनी परेशानी का कारण शेयर करेंगे। घर का माहौल अच्छा रहेगा और परिवार वाले आप को सपोर्ट करेंगे।
सिंह राशि: आज का राशिफल
आज आप का साहस और जुनून देखते ही बनेगा। हर काम को जल्दी जल्दी निपटाएंगे और शाम को कुछ समय अपने लिए भी निकाल लेंगे। दोस्तों के साथ समय बीतेगा। भाई बहनों के किसी काम में खासी दिलचस्पी दिखाएंगे। काम को लेकर आज आप थोड़े केयर लेस हो सकते हैं। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोग जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते की प्रगति से खुश होंगे और आप अपने प्रिय से कोई अच्छा गिफ्ट प्राप्त करेंगे।

कन्या राशि: आज का राशिफल
आज आप अपने परिवार पर पूरा ध्यान देंगे। आज आपके पूरे ध्यान का केंद्र बिंदु आप और आपका परिवार होगा। घर की मरम्मत भी करा सकते हैं और घर की जरूरत के हिसाब से कुछ नया खरीद कर भी ला सकते हैं, इसलिए खर्चों में बढ़ोतरी होगी। सेहत बहुत बढ़िया रहेगी, जिसकी वजह से तंदुरुस्त जीवन जियेंगे। आज जीवन साथी से कहासुनी हो सकती है, इसलिए शांति जरूर बनाए रखें। काम को लेकर स्थितियां बेहद अच्छी हैं। आपकी मेहनत आपको सफलता प्रदान करेगी। प्रेम जीवन में अपने प्रिय पर थोड़ा भरोसा जताएं।

तुला राशिः आज का राशिफल
आज आपकी दूरदर्शिता दिखाई देगी। अपने भाई-बहनों की किसी समस्या को सुलझाने में आप बहुत तत्परता दिखाएंगे और उससे उन्हें फायदा भी होगा। आप की बॉन्डिंग अच्छी होगी। इनकम आज अच्छी रहने वाली है और निजी जीवन की बात करें तो प्रेम जीवन की वजह से आपके चेहरे पर मुस्कुराहट रहेगी। आपका प्रिय कैसे भी समय निकाल कर कुछ समय आप से मिलने की जिद करेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी आज बहुत अच्छा रहेगा। आपको अपने ससुराल के लोगों से मिलने की जरूरत पड़ सकती है।

वृश्चिक राशिः आज का राशिफल
मन में कोई बात हो तो उसे प्रकट करें। लोगों के लिए पहेली ना बनें। इससे आपके रिश्ते बिगड़ सकते हैं। घर परिवार की स्थितियां थोड़ी नाजुक दौर में हैं। ऐसे में आपका सक्रिय रूप से भाग लेना जरूरी होगा। अपने काम से जी चुराना नुकसानदायक हो सकता है, इसलिए जहां तक संभव हो, काम पर ध्यान दें। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के बर्ताव और गुस्से को देख कर थोड़ी परेशानी महसूस करेंगे जबकि शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज ईश्वर की कृपा से बढ़िया रहेगा।

धनु राशिः आज का राशिफल
आज गहन चिंतन में और पूजा में मन लगेगा। कई ऐसे आध्यात्मिक विषय होंगे, जो आपका ध्यान आकर्षित करेंगे। इनकम भी आज मजबूत रहेगी, जिससे सेहत से संबंधित कोई खर्चा कर सकते हैं। काम के सिलसिले में आज आप बहुत बिजी रहेंगे। अपने अधिकारियों से और वरिष्ठ कर्मचारियों से किसी खास असाइनमेंट को लेकर आप चर्चा करेंगे और उससे आप की कार्य क्षमता का पता लगेगा। आज आपके मन में देश के लिए कुछ करने की इच्छा जागेगी।

मकर राशिः आज का राशिफल
आज आपके मन में आध्यात्मिक रूप से विरोधाभास की स्थिति रहेगी। आपका मन करेगा कि आप ईश्वरीय सत्ता को स्वीकारें लेकिन कुछ परिस्थितियां ऐसी होंगी, जिन्हें आप नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे। मानसिक तनाव आपको परेशान करेगा। इससे बाहर निकलकर सही यथार्थ को देखने की कोशिश करें। निजी जीवन बेहद शांतिपूर्ण रहेगा और आज का दिन रोज की तरह ही व्यतीत होगा लेकिन काम की जगह पर आज आप एक अलग कलेवर में नजर आएंगे। आप पूरी तैयारी से अपने काम को संपन्न करेंगे और कॉन्फिडेंट भी नजर आएंगे।

कुंभ राशिः आज का राशिफल
बिजनेस से उत्तम लाभ मिलने का दिन है। सेहत को लेकर किए गए प्रयास सफल होंगे और सेहत में सुधार नजर आएगा लेकिन किसी भी तरह की लापरवाही करना नुकसानदायक रहेगा। आज आपकी इनकम अच्छी रहेगी। घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम को लेकर गहमागहमी हो सकती है। दांपत्य सुख प्राप्त होने से गृहस्थ जीवन में खुशी रहेगी जबकि प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने प्रिय से अपने पारिवारिक जीवन की चर्चा करेंगे।

मीन राशिः आज का राशिफल
जहां आप काम करते हैं, आज वहां आपकी पूछ होगी। लोग आपका नाम लेंगे और उनकी चर्चा के केंद्र बिंदु में आप होंगे। आपको आज कोई विशेष प्रोत्साहन मिल सकता है। काम के लिए दिनमान बेहद अच्छा है। अपने काम पर ध्यान देकर आपने एक अच्छी जगह बनाई है। धन के इन्वेस्टमेंट के लिए आज का दिन अच्छा है लेकिन अपना पैसा किसी को उधार ना दें, नहीं तो दिक्कत आ सकती है। गृहस्थ जीवन तनावपूर्ण रहेगा जबकि प्रेम जीवन से आप अच्छे की आशा कर सकते हैं।

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0