रिया के मोबाइल ने ही खोली झूठ की पोल, ड्रग्स लेने के अलावा खरीदने-बेचने में भी थीं शामिल

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती फंसती हुई नजर आ रही हैं. मामले में बड़ा एक्शन लिया गया है और रिया के भाई शोविक को पहल

सुशांत सिंह राजपूत केस : बिहार के CM नीतीश कुमार ने की CBI जांच की सिफारिश
अक्षरा सिंह का खुलासा- पार्टी में ऑफर होता है ड्रग्स, मना करने पर करते हैं बायकॉट
बिहार में अनोखा घोटाला, 65 वर्षीय महिला ने 14 महीनों में 8 बच्चियों को जन्म दिया
रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती फंसती हुई नजर आ रही हैं. मामले में बड़ा एक्शन लिया गया है और रिया के भाई शोविक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके बाद अब रिया चक्रवर्ती भी अपने ही बिछाए जाल में फंसती नजर आ रही हैं. अब जांच के दौरान उन्हीं के व्हाट्सएप चैट से ही उनकी पोल खुल रही है.

सेंट्रल इनवेस्टिगेशन एजेंसीज ने PMLA के प्रावधान के तहत अपनी जांच में ये पाया है कि ऊपरी तौर से रिया चक्रवर्ती का इनवॉल्वमेंट ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसका इस्तेमाल करने में था. जबकी रिया ने आजतक को दिए इंटरव्यू के दौरान इस बात से पूरी तरह से नकार दिया था और कहा था कि ड्रग्स से दूर-दूर तक उनका कोई वास्ता नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि एक्ट्रेस ने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है.

अपने ही जाल में फंसी रिया

रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से इस बात का खुलासा होता है कि उन्होंने कॉन्ट्राबैंड्स प्रोडक्ट्स को खरीदा है, बेचा है, इस्तेमाल किया है जो नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट, (NDPS) 1985 के दायरे में आता है. अब रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें आने वाले समय में और बढ़ सकती हैं. रिया मामले की शुरुआत से ही शक के दायरे में हैं. ऐसे में उनकी कथनी और करनी में समानता का आभाव आने वाले वक्त में उनके लिए एक बड़ी मुसीबत बन सकता है. सुशांत सुसाइड मामले में जबसे ड्रग्स एंगल सामने आया है तबसे मामले में तेजी देखने को मिली है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: