लखनऊ पहुंचे पीएम मोदी- यहां से जाएंगे अयोध्या, स्वागत करेंगे सीएम योगी

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए आज भूमि पूजन होगा. भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. कार्यक्रम के लिए 175 प्रतिष्ठ

फर्जी टीआरपी कांडः दो चैनलों के मालिक गिरफ्तार, रिपब्लिक भी एक्सपोज
Kangana Ranaut का ऑफिस ढहाए जाने के बाद सामने आया हिमाचल के CM का रिएक्शन
श्रीनगर: महबूबा के बयान पर बवाल, तिरंगा फहराने लाल चौक पहुंचे BJP कार्यकर्ता, हिरासत में लिए गए

Ram Mandir_Model

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए आज भूमि पूजन होगा. भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. कार्यक्रम के लिए 175 प्रतिष्ठित अतिथियों को आमंत्रित किया गया है. करोड़ों राम भक्तों का सालों का इंतजार आज पूरा हो जाएगा जब राम मंदिर की आधारशिला रखी जाएगी और विधिवत रूप से राम मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा.

कार्यक्रम को लेकर बनाए गए मंच पर पीएम मोदी, यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास समेत केवल पांच लोग ही होंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साकेत में बने हैलीपैड वाले स्थान पर पहुंच चुके हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी भी समय यहां पहुंच सकते हैं. यहां पर सीएम योगी उनका स्वागत करेंगे और इसके बाद सभी हनुमानगढ़ी के लिए निकलेंगे. साकेत कॉलेज में बने हैलीपैड पर पीएम मोदी का हैलीकॉप्टर यहां पर लैंड करेगा और थोड़ी देर में अयोध्या पहुंचकर पीएम मोदी सबसे पहले हनुमानगढ़ी में दर्शन और पूजा के लिए निकलेंगे. 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 1