विधानसभा चुनाव में इस बार कांग्रेस का सफाया – डाॅ. प्रेम कुमार

इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का पूरी तरह सफाया होने जा रहा है। बैषाखी के सहारे चलने वाली कांग्रेस का सूबे में जनाधार समाप्त हो

ट्रैक्टर जलाने पर मोदी का वार- जिसकी पूजा करता है किसान, विपक्ष ने उसे आग लगा दी
खत्म हुई राहुल की WFH पॉलिटिक्स, लॉकडाउन खुलते ही नापने लगे सड़क..
बिचौलिए ही कर रहें हैं किसानों के हित का विरोध: प्रेम कुमार

Farmers should adopt technology: Bihar agriculture minister Prem Kumar | Patna News - Times of India

इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का पूरी तरह सफाया होने जा रहा है। बैषाखी के सहारे चलने वाली कांग्रेस का सूबे में जनाधार समाप्त हो चुका है। कांग्रेस पहले से ज्यादा कमजोर बन चुकी है। यह बातें राज्य के कृषि मंत्री डाॅ. प्रेम कुमार ने आज एक प्रेस विज्ञिप्ति जारी कर कही है।
कृषि मंत्री ने कहा कि बिहार में कांग्रेस लगातार कमजोर होती जा रही है। जब से महागठबंधन में कांग्रेस साथ है, तब से उसकी छवि धुमिल होती जा रही है। वहीं महागठबंधन यानी राजद की छवि जनता के बीच जंगल राज की बनी हुई है, जिस कारण कांग्रेस को भी उसी नजर से लोग देखते हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बार सीटें भी पिछले चुनाव से बहुत कम आने की सम्भावनाएं बनी हुई है। जनता इस बार महागठबंधन को पूरी तरह से नकार रही है, क्यों कि सूबे की जनता दोबारा जंगल राज नहीं चाहती है। जनता अब सिर्फ विकास चाहती है, केन्द्र और राज्य में विकास के तेज गति के साथ जनता है, इस बार फिर सूबे में एनडीए की सरकार बनेगी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0