शादी के 5 साल बाद एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने लिया तलाक, ऐसी थी लव स्टोरी

बचना ऐ हसीनों फिल्म से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस मिनिषा लांबा की पर्सनल लाइफ इस वक्त चर्चा में है. उन्होंने अपने पति रयान थाम से पांच साल के रिलेशन के

How to cheat at gossip movies and get away with it
9 ways beauty essentials can make you rich
IPL 2020 : बिना दर्शकों के मैच के दौरान शोर से परेशान हुए लोग, फनी मीम्स की लगी झड़ी

बचना ऐ हसीनों फिल्म से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस मिनिषा लांबा की पर्सनल लाइफ इस वक्त चर्चा में है. उन्होंने अपने पति रयान थाम से पांच साल के रिलेशन के बाद तलाक ले लिया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात को कंफर्म किया है. उन्होंने बताया कि अब वे और रयान कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं.

दो साल पहले 2018 से ही मिनिषा और उनके पति के बीच मनमुटाव चल रहा था.  खबरें थी कि दोनों अलग-अलग रह रहे थे. दो साल से चल रही इन खबरों को सच बताते हुए आख‍िरकार मिनिषा ने पति संग तलाक को लेकर पब्ल‍िकली अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

उन्होंने बताया- ‘रयान और मैं अब पूरी तरह अलग हो चुके हैं. कानूनी तौर पर यह अलगाव हो चुका है.’ बता दें मिनिषा और रयान की शादी को पांच साल पूरे हो चुके थे. दोनों की मुलाकात 2013 में जुहू स्थ‍ित नाइट क्लब ट्रायलॉजी में हुई थी. दोनों की पहचान और और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. दो साल तक डेट‍िंग के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया. 6 जुलाई 2015 को उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. इसमें उनके घरवाले, कुछ दोस्त और करीबी ही शामिल हुए थे.

बता दें रयान थाम, पूजा बेदी के कज‍िन हैं. वहीं प्रोफेशन की बात करें तो उनका होटल का बिजनेस है. या यूं कहें कि वे एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 1