सुशांत की मौत पर ऋतिक की मां को पोस्ट- सच सबको जानना है, पर सच्चा नहीं बनना

सुशांत सिंह राजपूत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने से ज्यादा हो चुके हैं. AIIMS रिपोर्ट ने वैसे तो तमाम अटकलों पर विरा

बलिया गोलीकांड: मृतक के भाई ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- आरोपी को भागने में की मदद
ड्रग्स कनेक्शन: रिया को मिली बेल, शोविक की जमानत अर्जी खारिज
बिहारः बक्सर में बैंक जा रही महिला के साथ गैंगरेप, बेटे संग बांधकर नदी में फेंका, बच्चे की मौत
सुशांत सिंह राजपूतसुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने से ज्यादा हो चुके हैं. AIIMS रिपोर्ट ने वैसे तो तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है, लेकिन फिर भी एक्टर के फैन अभी सीबीआई की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. कहने को तो मर्डर एंगल अब समाप्त हो चुका है, लेकिन अभी भी सुशांत के परिवार को ये एक साजिश लगती है. वे नई फॉरेंसिक टीम के गठन की मांग कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन की मां का सुशांत केस पर बयान

इन तमाम विवादों के बीच एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत की एक फोटो शेयर कर ऐसा बयान दिया है जो चर्चा में है. पिंकी रोशन ने सुशांत केस पर टिप्पणी करते हुए कहा है- सच्चाई सभी को जाननी है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना. उनका ये कहना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. वे किस पर निशाना साधने की कोशिश कर रही हैं, कौन सच नहीं बोल रहा है? पिंकी की तरफ से इन सवालों पर सफाई नहीं दी गई है. वैसे पिंकी रोशन ने अपनी पोस्ट में #universeispowerful, #prayersarepowerful जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है. अब एक तरफ वे न्याय की बात कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ सवाल भी खड़े कर रही हैं, ऐसे में उनका ये पोस्ट सभी को सोचने पर मजबूर कर रहा है.

 

कहा तक पहुंचा सुशांत केस?

सुशांत केस की बात करें तो अभी भी जांच एजेंसियों की कार्रवाई चल रही है. एनसीबी तो अभी भी ड्रग मामले में गिरफ्तारी कर रही है, लेकिन सीबीआई अभी पिक्चर से बाहर दिख रही है. कहने को सीबीआई ने भी कई लोगों से पूछताछ की थी, लेकिन अभी तक कोई भी निर्णायक फैसला सामने नहीं आया है. ऐसे में परिवार तो अभी भी न्याय की आस लगाए बैठा है. सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर अलग-अलग मुहिम के जरिए एक्टर के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं. हाल ही में उन्होंने सभी फैन्स से गरीबों को खाना खिलाने की अपील की. ऐसा कर वे चाहती हैं कि सभी सुशांत के लिए प्रार्थना करें.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0