सुशांत केस: रिया की बेल से मायूस शेखर सुमन बोले- सब खत्म, घर चलें?

शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत मामले में बीते कुछ दिनों में बड़ी और निर्णायक डेवलपमेंट देखने को मिली है. पहले AIIMS रिपोर्ट में मर्डर थ्योर

Sushant Singh Rajput Case: हत्या या आत्महत्या, एम्स पैनल ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट
सुशांत मौत केस: फॉरेंसिक रिपोर्ट में मर्डर की थ्योरी खारिज, सुसाइड की बात पर मुहर
Drugs Case: जमानत याचिका में Rhea Chakraborty ने लिखी ये बातें! आज होगी सुनवाई
शेखर सुमनशेखर सुमन

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बीते कुछ दिनों में बड़ी और निर्णायक डेवलपमेंट देखने को मिली है. पहले AIIMS रिपोर्ट में मर्डर थ्योरी को खारिज करना और बाद में रिया को बेल मिलना काफी अहम माना जा रहा है. एक तरफ AIIMS रिपोर्ट की वजह से कई अटकलों पर विराम लगा, वहीं दूसरी तरफ रिया को बेल मिलना सभी के मन में कई सवाल पैदा कर गया. कोर्ट ने बेल देते हुए कहा है कि रिया किसी भी ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा नहीं थी. एनसीबी की कई दलीलों को नकार रिया को बेल दी गई है.

रिया की बेल से हताश शेखर सुमन

ऐसे में अब एक्टर शेखर सुमन भी उदास हो गए हैं. शेखर सुमन ने सुशांत केस में सक्रिय भूमिका निभाई है. उन्होंने एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए मुंबई से पटना तक का सफर तय कर लिया था, अब वे मायूस नजर आ रहे हैं. उनकी नजरों में अब सब खत्म हो गया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- रिया को बेल मिल गई है और वो जेल से बाहर हैं. सीबीआई और AIIMS रिपोर्ट में भी कोई अंतर नहीं दिख रहा. मिरांडा और दीपेश को भी बेल मिल गई. अब दूसरी फॉरेंसिक टीम का भी गठन नहीं हो रहा. सब खत्म. घर चलें?

सुशांत के फैन्स का टूटा मनोबल?

शेखर सुमन ने इससे पहले एक और ट्वीट कर कहा था कि सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए हम सभी का अशांत रहना जरूरी है. लेकिन उनका ये लेटेस्ट ट्वीट तो अलग ही कहानी बयां कर रहा है. वे काफी हताश नजर आ रहे हैं और उन्हें लग रहा है कि अब ये न्याय की जंग काफी जटिल हो गई है. शेखर के ऐसे ट्वीट सुशांत के फैन्स के मनोबल को भी तोड़ रहे हैं. सुशांत के तमान फैन्स शेखर की वजह से एकजुट रहने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन अब उन्हीं का ये कहना कि सबकुछ खत्म हो चुका है,फैन्स को मायूस कर रहा है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0