सुशांत राजपूत की बहन के खिलाफ रिया चक्रवर्ती की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने दर्ज किया खुदकुशी के लिए उकसाने का केस

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Death Case) में एक और नया मोड़ आ गया है. मामले में

Kangana Ranaut का ऑफिस ढहाए जाने के बाद सामने आया हिमाचल के CM का रिएक्शन
IPS विनय तिवारी को क्वारंटाइन का मामला पहुंचा SC, BMC ने 8 अगस्त से पहले महाराष्ट्र छोड़ने को कहा
शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से परेशान पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या
सुशांत सिंह केस में नया मोड़, रिया ने सुशांत की बहनों और डॉक्टर के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Death Case) में एक और नया मोड़ आ गया है. मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जिनके ऊपर खुद गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, उन्होंने सोमवार देर रात बांद्रा पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है. FIR में सुशांत की बहन (Sushant’s Sister) प्रियंका सिंह, मीतु सिंह, और डॉक्टर तरुण कुमार को आरोपी बनाया गया है. रिया से सोमवार को NCB ने ड्रग्स मामले 8 घंटे पूछताछ की, शाम 6 बजे NCB दफ़्तर से निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने घर ना जाकर सीधे बान्द्रा पुलिस थाने पहुंच गई.

रिया थाने में करीब 6 घंटे रहीं. FIR लिखे जाने के बाद रात 12 बजकर 50 मिनट वो अपने घर गईं. रिया का आरोप है कि सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दिल्ली के सरकारी अस्पताल राम मनोहर लोहिया के डॉक्टर तरुण कुमार से मिली भगत कर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया. मानसिक रूप से बीमार सुशांत को बिना देखे औऱ बात किये डॉक्टर ने दवाई लिख दी. रिया के मुताबिक ये टेलीमेडिसिन कानून 2020 के खिलाफ है.

रिया ने यहां तक आरोप लगाया है कि 8 जून को दवाई लिखी गई और 14 जून को सुशांत ने खुदकुशी कर ली इसलिए बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप भी बनता है. बांद्रा पुलिस ने मामले में आईपीसी की 420 ,464,465,466,468,474,306 ,120B /34 के साथ ही NDPS कानून की धाराएं 8(1),21,22 ,29 के तहत भी की धाराएं भी लगाई है.

सुप्रीम कोर्ट ने जांच सीबीआई को सौंपते हुए साफ कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत संदिग्ध मौत केस में आगे अगर और कुछ उजागर होता है तो उसकी जांच भी सीबीआई ही करेगी. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत परिवार के वकील पहले कह चुके हैं  कि बांद्रा पुलिस अगर रिया की शिकायत अगर FIR दर्ज करती है तो वो सर्वोच्च न्यायालय की अवमानना होगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0