सुशांत सिंह राजपूत केस को CBI को देने की अधिसूचना शाम तक होगी जारी, केंद्र ने मानी बिहार की सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते सुनवाई करेगा

कृषि बिल का विरोध: पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल के घर के बाहर किसान ने खाया जहर
पूनम पांडे से मारपीट करने पर पति सैम अरेस्ट, दो हफ्ते पहले ही हुई थी शादी
सुशांत राजपूत की बहन के खिलाफ रिया चक्रवर्ती की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने दर्ज किया खुदकुशी के लिए उकसाने का केस

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं।

sushant singh rajput death case- India TV Hindi

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते सुनवाई करेगा। सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार, बिहार सरकार और केंद्र सरकार को नोटिस जारी करके 3 दिन में जवाब मांगा है। सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस की जाँच पर कोई रोक नहीं लगाई है। इसलिए अब मुंबई पुलिस और CBI दोनों ही मामले की जाँच करेंगी।

सीबीआई जांच की सिफारिश करने वाले बिहार सरकार के अनुरोध को केंद्र ने स्वीकार कर लिया है। केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में बताया कि बिहार सरकार की सिफारिश को मंजूर करते हुए जांच सीबीआई को सौंपने जा रहे हैं। बता दें कि लंबे समय से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग हो रही थी।  वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर जनहित याचिका में सुनवाई 7 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दी है, क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने सूचित किया कि उसे जनहित याचिका की कॉपी नहीं मिली है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि बिहार सरकार ने मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस फैसले के बाद फैंस में खुशी की लहर है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0