सोनम कपूर को फटी साड़ी पहने देख लोगों की छूट गई थी हंसी, ट्रोलर ने कर दिया था कुछ ऐसा कमेंट

सोनम कपूर बॉलीवुड की उन स्टाइल डीवा में शामिल हैं। जो फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने के मामले में हमेशा आगे रहती हैं। साथ ही उसे पूरे स्टाइल और कॉन

मनीष मल्होत्रा का लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन ‘रूहानियत’ लॉन्च, देखें खूबसूरत लहंगे
Bigg Boss के घर में हिना खान हर दिन लगा रहीं फैशन का तड़का, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा
कियारा आडवाणी से लेकर करीना कपूर तक जंपसूट में भी दिखती हैं स्टाइलिश, तस्वीरें देख हो जाएगा यकीन

sonam kapoor

सोनम कपूर बॉलीवुड की उन स्टाइल डीवा में शामिल हैं। जो फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने के मामले में हमेशा आगे रहती हैं। साथ ही उसे पूरे स्टाइल और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। हालांकि कई बार सोनम का एक्स्ट्रा स्टाइलिश और फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट वाला लुक फैंस को रास नहीं आता। और फिर वो ट्रोलर के निशाने पर आ जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब सोनम अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए फटी हुई साड़ी पहन पहुंच गई थीं।

veere di wedding

दरअसल, फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के लिए सोनम एक इवेंट में पहुंची थीं। जहां पर उनकी अल्ट्रा स्टाइलिश साड़ी फैंस को जरा भी नहीं पसंद आई। वीरे दी वेडिंग फिल्म में सोनम कपूर के साथ करीना और दूसरी हीरोइन भी शामिल थीं। पूरी फिल्म में स्टाइल पर काफी फोकस किया गया था। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए भी सोनम ने एक्सपेरिमेंट करने की सोची। लेकिन उनका ये एक्सपेरिमेंट उन पर भारी पड़ गया और लोगों ने इसे फैशन का कबाड़ा बता दिया।

 

sonam kapoor

सोनम कपूर ने इवेंट के लिए डेनिम की डिस्ट्रेस साड़ी पहनी थी। इवेंट में सोनम ने डिजाइनर दीक्षा खन्ना की डिजाइन की हुई पाउडर ब्लू कलर की डेनिम की साड़ी पहनी थी। जिसे खास सोनम कपूर के लिए ही डिजाइन किया गया था। वैसे तो ये साड़ी ठीक थी। लेकिन इस साड़ी के बॉर्डर पर बना रिप्ड डिजाइन इसके लुक का कबाड़ा करने के लिए काफी था।

sonam kapoor

जिसे देख ट्रोलर ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि सोनम ने इस साड़ी को काफी स्टाइल के साथ कैरी किया था। क्रिस्प व्हाइट कॉलर वाली शर्ट के साथ पहना था। जिसका नीचे का हिस्सा पैंट स्टाइल था। वहीं बालों में मेसी बन और विंग्ड आईलाइनर के साथ न्यूड शेड लिप्स के साथ सोनम इस लुक में तैयार हुई थीं। लेकिन सोनम का ये लुक ट्रोलर के निशाने पर आ गया।

veere di wedding

इसके बाद ट्रोलर ने कमेंट करना शुरू कर दिया और बकवास और फैशन का कबाड़ा जैसे कमेंट करने लगे। वहीं कुछ लोगों ने सोनम कपूर को भिखारी तक कह डाला।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0