हाथरस कांडः आरोपी से बात करने पर परिवार की सफाई- आरोप झूठा, हम क्यों बात करेंगे

पीड़िता का परिवार हाथरस गैंगरेप कांड में हर रोज नए खुलासे और दावे किए जा रहे हैं. एसआईटी की जांच में पता चला है कि आरोपी संदीप के फोन से

हाथरस कांड: चंद्रशेखर बोले- अबतक पीड़ित परिवार से क्यों नहीं मिले CM, कब होगा DM पर एक्शन?
हाथरस कांड: आज भी जारी रहेगा सीबीआई का एक्शन, आरोपियों की रिमांड लेने की कोशिश
हाथरस कांड LIVE: थोड़ी देर में लखनऊ पहुंचेगा पीड़ित परिवार, HC में होनी है सुनवाई
पीड़िता का परिवार (फाइल फोटो-PTI)पीड़िता का परिवार

हाथरस गैंगरेप कांड में हर रोज नए खुलासे और दावे किए जा रहे हैं. एसआईटी की जांच में पता चला है कि आरोपी संदीप के फोन से पीड़िता के भाई के फोन पर पिछले 6 महीने में 104 बार बातचीत हुई थी. इस खुलासे पर पीड़िता के परिवार ने सफाई दी. पीड़िता के भाई ने कहा कि सारे आरोप झूठे है.

आजतक से बात करते हुए पीड़िता के भाई ने कहा कि जिस मोबाइल नंबर की बात की जा रही है, वो हमारा ही है. हम उसका इस्तेमाल कई सालों से कर रहे हैं और यह नंबर घर पर रहता है. उन्होंने दावा किया कि फोन रिकॉर्ड के आधार पर लगाए जा रहे सारे आरोप झूठे हैं. हम इस मामले में एसआईटी के सामने जवाब देंगे.

पीड़िता के भाई ने कहा कि मैं उनसे (आरोपी) बात क्यों करूंगा? वह हमारी जाति से भी नहीं है. हमारे रिश्तेदार नहीं है. हम क्यों बात करेंगे? हमने बात नहीं की. वहीं, पिता ने कहा कि हमारे परिवार में से किसी ने भी आरोपी से बात नहीं की. नंबर हमारा ही है. रिकॉर्डिंग दिखाओ तो हमें पता चल जाएगा. एक और भाई ने कहा कि हमारे परिवार में केवल एक फोन है.

एसआईटी जांच की मियाद को 10 दिन और बढ़ाए जाने पर परिवार का कहना है कि हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं और न ही इससे कोई लेना-देना है. हम चाहते हैं कि न्याय मिले. गौरतलब है कि पूरे मामले की जांच गृह सचिव भगवान स्वरूप की अगुवाई में तीन सदस्यीय एसआईटी कर रही है.

6 महीने में 104 बार हुई बात
दरअसल, एसआईटी की जांच में पता चला है कि आरोपी संदीप के फोन से पीड़िता के भाई के फोन पर लगातार बातचीत हुई थी. अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक दोनों फोन के बीच 104 कॉल हुई, जिसमें से 62 कॉल आरोपी संदीप के फोन पर आई, जबकि 42 कॉल पीड़िता के भाई के फोन पर.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0