हाथरस कांड LIVE: एक्शन में CBI, पूछताछ के लिए पीड़िता के दोनों भाई और पिता को बुलाया

हाथरस कांड में जारी है सीबीआई की जांच  हाथरस गैंगरेप कांड की जांच अब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के जिम्मे है. मंगलवार को सीबीआई की

Live: नोएडा में आज फिर बवाल के आसार, राहुल के हाथरस कूच से पहले DND पर पुलिस तैयार
हाथरस गैंगरेप केस: परिजन लगाते रहे गुहार, पुलिस ने जबरन पीड़िता का जला दिया शव
हाथरस कांड: SC में यूपी सरकार की दलील- ‘बाबरी पर फैसले के चलते किया रात में दाह संस्कार’
हाथरस कांड में जारी है सीबीआई की जांच (PTI)हाथरस कांड में जारी है सीबीआई की जांच 

हाथरस गैंगरेप कांड की जांच अब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के जिम्मे है. मंगलवार को सीबीआई की टीम ने हाथरस के बुलगढ़ी गांव का दौरा किया, जहां घटना स्थल का जायजा लिया और पूछताछ की. अब बुधवार को एक बार फिर जांच आगे बढ़ रही है. सीबीआई ने आज पीड़िता के परिवार के तीन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है.

बुधवार के बड़े अपडेट:
11.00 AM: 
सीबीआई की टीम आज पीड़िता के परिवार के तीन सदस्यों से पूछताछ करेगी. आज पीड़िता के दोनों भाई, पिता से सवाल किए जाएंगे. हाथरस की एसडीएम पीड़िता के घर पहुंची हैं और तीनों को सीबीआई के पास ले जाएंगी.

मंगलवार को सीबीआई ने क्या किया था?

•    सीबीआई की टीम मंगलवार को पहली बार क्राइम सीन पर पहुंची थी. सीबीआई ने करीब चार घंटे क्राइम सीन पर गुजारे, यहां वीडियोग्राफी की, इलाके को सील किया. साथ ही इसी स्थान पर पीड़िता के भाई और मां से सवाल किए.

•    इसके अलावा सीबीआई की टीम उस स्थान पर भी गई, जहां पीड़िता के शव को जलाया गया था. वहां पर भी पीड़िता के बड़े भाई से जानकारी ली गई.

•    गांव से लौटते वक्त सीबीआई पीड़िता के भाई को साथ ले गई, करीब चार घंटे बाद उसे जाने दिया. हालांकि, पीड़िता के भाई ने कहा कि इस दौरान कोई सवाल नहीं हुए.

आपको बता दें कि हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना को एक महीना हो गया है. 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी, 29 सितंबर को पीड़िता की दिल्ली में मौत हो गई थी. जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने आनन-फानन में पीड़िता के शव को जला दिया, जिसपर विवाद हुआ. यूपी सरकार ने पहले इस मामले में एसआईटी का गठन किया, फिर जांच को सीबीआई के हवाले कर दिया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0