होटल के रूम से मिली कपल की डेडबॉडी, बेटी को भी मारने की थी कोशिश

मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक होटल में एक पति-पत्नी का शव मिला और एक बच्ची मिली जिसे मारने का प्रय

ड्रग्स केस: रिया-शोविक की बेल पर सुनवाई टली, बारिश के चलते आज कोर्ट की छुट्टी
नोएडा: हनी ट्रैप में फंसाकर डीआरडीओ के साइंटिस्ट का अपहरण, 2 लड़कियों समेत तीन अरेस्ट
बिहार के लखीसराय में नक्सलियों ने चानन मुखिया और शिक्षक समेत 3 को किया किडनैप!
Reprenstive image

मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक होटल में एक पति-पत्नी का शव मिला और एक बच्ची मिली जिसे मारने का प्रयास किया गया था. पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. माना जा रहा है कि पहले पति ने अपनी पत्नी की हत्या की, फिर खुद फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली.

मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में एक बच्ची मिली जिसे मारने का प्रयास भी किया गया था लेकिन वो बच गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

मेरठ पुलिस का कहना है मृतक अरविंद, इस होटल में पहले भी मैनेजर की नौकरी कर चुका था. एक साल पहले वो छोड़कर चला गया था और दस दिन पहले ही अपने परिवार के साथ होटल में फिर से नौकरी पर लौटा था.

प्रथम दृष्टया अरविंद ने पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या की और फिर बेटी की भी गला दबाकर हत्या करना चाहता था. बाद में खुद फंदे से लटक कर जान दे दी लेकिन अरविंद ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, यह अभी पहेली बना हुआ है.

फिलहाल, मेरठ पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि अरविंद ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर बच्ची की हत्या करने का प्रयास कर खुद सुसाइड कर लिया.

ये पूरा मामला मेरठ के सदर थाना क्षेत्र के एवरेस्ट होटल का है जहां पर अरविंद मैनेजर था और अपने परिवार के साथ ही इसी होटल में रह रहा था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो अरविंद मूल रूप से गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला है और यहां पर वह नौकरी कर रहा था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: