17 साल पहले ‘फुटपाथ’ से की शुरुआत, चौंका देगा ‘हरामी’ में इमरान का नया लुक

साल 2003 में फिल्म फुटपाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले इमरान हाशमी इंडस्ट्री में 17 साल पूरे कर चुके हैं और वे अक्सर अपने लुक्स से फैंस क

IPL 2020 : MI vs CSK के पहले महा मुकाबले में ये हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11
कंगना ने शेयर किया अनुराग का पुराना वीडियो, कबूली थी लड़के को मोलेस्ट करने की बात
IPL 2020 : बिना दर्शकों के मैच के दौरान शोर से परेशान हुए लोग, फनी मीम्स की लगी झड़ी
इमरान हाशमी

साल 2003 में फिल्म फुटपाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले इमरान हाशमी इंडस्ट्री में 17 साल पूरे कर चुके हैं और वे अक्सर अपने लुक्स से फैंस को हैरान करते आए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म हरामी का लुक रिलीज हुआ है जिसमें इमरान एकदम नए अवतार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में इमरान एक इंग्लिश टीचर से गैंगलॉर्ड बनने तक का सफर तय करते हैं. जानते हैं इमरान की बॉलीवुड यात्रा में उनके अलग-अलग लुक्स के बारे में

इमरान हाशमी

साल 2006 में रिलीज हुई इस फिल्म में इमरान हाशमी ने आकाश नाम के शख्स का किरदार निभाया था. इस फिल्म से पहले तक इमरान की सिनेमा के पर्दे पर इमेज बैड बॉय की थी. हालांकि इस फिल्म में उन्होंने एक पॉजिटिव किरदार निभाया था जो एक गैंगस्टर की लवर यानि कंगना रनौत की जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश करता है. इमरान के इस रोल को फैंस ने काफी पसंद किया था. कंगना रनौत और इमरान के अलावा इस फिल्म में शाइनी आहूजा भी नजर आए थे.

इमरान हाशमी

वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में इमरान हाशमी ने शोएब खान का किरदार निभाया था. इमरान इस फिल्म में एक गैंग्स्टर की भूमिका में नजर आए थे. फिल्म का बैकग्राउंड 1970-80 के दशक का था. ऐसे में, इमरान का लुक उस दौर के लोकप्रिय लुक से मिलता जुलता था. इस फिल्म में इमरान के अलावा, अजय देवगन, कंगना रनौत और रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी नजर आए थे.

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने साल 2011 में आई फिल्म मर्डर 2 से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वे जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आए थे. इमरान साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में भी नजर आए थे. भट्ट प्रोडक्शन हाउस की ये फिल्म अपने म्यूजिक और कंटेंट के चलते उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल थी.

इमरान हाशमी

फिल्म वाई चीट इंडिया में इमरान हाशमी ने राकेश कुमार नाम के शख्स की भूमिका निभाई थी जो देश के एजुकेशन सिस्टम में घपला कर काफी पैसे कमाने की कोशिश करता है. इमरान का लुक इस फिल्म में काफी सिंपल था लेकिन उनके इरादे काफी खतरनाक थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

इमरान हाशमी

साल 2007 में आई फिल्म आवारापन में इमरान ने एक बार फिर गैंग्स्टर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में वे आशुतोष राणा के राइटहैंड के किरदार में थे. इसे डायरेक्टर मोहित सूरी और इमरान हाशमी के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शुमार किया जाता है. फिल्म के म्यूजिक को फैंस ने काफी पसंद किया था और फिल्म में इमरान, आशुतोष के अलावा पूरब कोहली, सलिल आचार्य और श्रिया सरन जैसे सितारे भी नजर आए थे.

इमरान हाशमी

फिल्म शंघाई में इमरान हाशमी अपने करियर के सबसे चैलेंजिग किरदार में नजर आए थे. दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभय देओल, कल्कि केकलां और सुप्रिया पाठक जैसे सितारे भी दिखे थे. इस फिल्म में इमरान ने जोगी नाम के शख्स का किरदार निभाया था जो एक लोअर मिडिल सोसाइटी में वीडियो स्टोर की दुकान चलाता है. ये डार्क पॉलिटिकल फिल्म ग्रीक उपन्यास जेड पर आधारित थी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0