Apple Online Store भारत में आज से होगा लाइव, मिलेंगी ये सर्विस

Apple Apple Online Store: भारत में आज से ऐपल ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत हो रही है. अब कस्टमर्स ऐपल इंडिया की वेबसाइट से सीधे ऐपल के प्र

अब अपने आप डिलीट हो जाएंगे मैसेज, WhatsApp लेकर आ रहा ये खास फीचर
Paytm ऐप नहीं कर पाएंगे डाउनलोड, गूगल प्ले स्टोर से हटाया गया ये ऐप
अमेरिका का चीन को तगड़ा झटका, 45 दिन में टिकटॉक-वीचैट को समेटना होगा कारोबार
Apple Apple

Apple Online Store: भारत में आज से ऐपल ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत हो रही है. अब कस्टमर्स ऐपल इंडिया की वेबसाइट से सीधे ऐपल के प्रोडक्ट्स खरीद सकेंगे.

अब तक ऐपल के प्रोडक्ट्स को ख़रीदने के लिए या तो ई-कॉमर्स वेबसाइट या ऐपल ऑथराइज्ड डीलर के पास जाना होता था. ऐपल के ऑनलाइन स्टोर में न सिर्फ़ ऐपल के प्रोडक्ट्स मिलेंगे, बल्कि कई तरह की सर्विस भी मिलेंगी.

ग़ौरतलब है कि ऐपल ऑनलाइन स्टोर के लिए आपको किसी भी अलग वेबसाइट पर जाने की ज़रूरत नहीं होगी. Apple.com/in/ पर जा कर आप ऐपल के प्रोडक्ट्स ख़रीद सकेंगे.

ऐपल ऑनलाइन स्टोर से मैकबुक को कस्टमाइज़ करा के ख़रीद सकते हैं. रैम और मेमोरी वेरिएंट आपके हिसाब से मिल जाएँगे.

ऐपल ऑनलाइन स्टोर आने के साथ भारत में AppleCare+ की भी शुरुआत हो रही है. इससे पहले ये भारत में नहीं था. इसके तहत प्रोडक्ट्स की वॉरंटी को एक्स्टेंड करा सकेंगे.

एक्सचेंज ऑफ़र भी दिया जाएगा. ऐपल के मुताबिक़ किसी भी पुराने स्मार्टफ़ोन को एक्स्जेंच करा कर आप नए आईफ़ोन पर डिस्काउंट पा सकते हैं. इसे ट्रेड इन प्रोग्राम कहा जाता है और इसके लिए ऑनलाइन स्टोर से आपको पता चलेगा कि आपको फ़ोन योग्य है या नहीं.

ऐपल ऑनलाइन स्टोर में कॉल और चैट पर भी कस्टमर्स को ऐपल प्रोडक्‌स और सर्विस से जुड़े सपोर्ट मिलेंगे.

ऐपल ऑनलाइन स्टोर में अलग अलग पेमेंट मेज़ सेलेक्ट करने का ऑप्शन मिलेगा. इसमें ईएमआई और कार्ड पेमेंट जैसे मोड शामिल हैं. शुरुआत में कैश ऑन डिलिवरी का ऑप्शन नहीं होगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0