IPL: अंपायर वाइड देने ही वाले थे कि धोनी को आया गुस्सा… फिर क्या हुआ?

MS Dhoni चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल मुकाबले के दौरान एक ऐसा पल आया, जब विकेट के पीछे मौजूद

‘मियां रेडी हो जाओ…’ कोहली की इसी बात पर सिराज ने KKR पर बोला ‘हमला’
IPL में ‘गब्बर’ ने रचा इतिहास, ठोके ताबड़तोड़ लगातार 2 शतक, Video
IPL में आज दिल्ली vs हैदराबाद का मैच
MS Dhoni (Twitter)MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल मुकाबले के दौरान एक ऐसा पल आया, जब विकेट के पीछे मौजूद महेंद्र सिंह धोनी का गुस्सा दिखा. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है.

दरअसल, मंगलवार रात दुबई में 168 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही सनराइजर्स टीम की पारी के 19वें ओवर में अंपायर पॉल राइफल वाइड देने के लिए अपने हाथ फैलाने ही वाले थे कि एमएस धोनी ने कड़ा विरोध जताया.

हैदराबाद को जीत के लिए 2 ओवरों में 27 रन चाहिए थे. 19वें ओवर की पहली गेंद पर राशिद खान ने दो रन बनाए और शार्दुल ठाकुर की अगली गेंद वाइड हो गई.

इसके बाद की गेंद भी वाइड लग रही थी. अंपायर पॉल राइफल इशारा करने की शुरुआत भी कर चुके थे, लेकिन वाइड नहीं दिया.

हुआ यूं कि अंपायर जब वाइड देने के लिए अपने दोनों हाथ फैलाने ही वाले थे कि धोनी ने विकेट के पीछे से विरोध जताना शुरू कर दिया. गेंदबाज शार्दुल भी विरोध में उतर आए. इसके बाद ही अंपायर को वाइड देने से रुकना पड़ा और वाइड नहीं दिया.

उधर, ‘डग आउट’ में बैठे सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर काफी हैरान नजर आए. वह मान चुके थे कि यह वाइड है और अंपायर को अपना फैसले पर कायम रहना चाहिए था.

 

आखिरकार राशिद 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर हिट विकेट हो गए. आखिरी ओवर में 22 रन चाहिए थे, लेकिन ड्वेन ब्रावो ने इस ओवर में एक ही रन दिया और नदीम (5) को अपनी ही गेंद पर लपक लिया. इस तरह चेन्नई ने यह मुकाबला 20 रनों से जीत लिया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0