IPL: डिविलियर्स के धुआंधार छक्के से सब हैरान, सड़क पर जा गिरी गेंद- VIDEO

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में 33 गेंदों में नाबाद 73 रनों की पारी खेली. जिस

IPL 2020: RCB के खिलाफ आज CSK कर सकती है बड़ा बदलाव, कुछ ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI.
IPL: धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट खेलने चले थे राशिद खान, हुए Hit wicket
IPL: 39 साल के धोनी में वही चुस्ती-फुर्ती, ये कैच देख हर कोई रह गया दंग- VIDEO
IPL

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में 33 गेंदों में नाबाद 73 रनों की पारी खेली. जिसकी बदौलत बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 82 रनों से मात दे दी.

IPL

एबी डिविलियर्स ने अपनी पारी में 5 चौके और 6 छक्के लगाए. एबी डिविलियर्स के छक्के तो इतने ऊंचे थे कि गेंद शारजाह स्टेडियम की छत को भी पार कर सड़क पर जा गिरे.

 

IPL

एबी डिविलियर्स की पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 195 रनों का लक्ष्य रखा था. बेंगलुरु की पारी के 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर डिविलियर्स ने एक छक्का ऐसा मारा जो स्टेडियम की छत को पार कर सड़क पर जा गिरा.

IPL

विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 82 रनों से मात दी. 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 112/9 रन ही बना पाई.

IPL

बेंगलुरु ने 5वीं जीत हासिल की और 10 अंकों के साथ अब वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. यह उसका सातवां मैच रहा. इतने ही मैचों में कोलकाता की यह तीसरी हार रही. केकेआर अब चौथे स्थान पर है.

IPL

डिविलियर्स की आक्रामकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोहली के साथ उन्होंने 46 गेंदों में से 33 गेंद का सामना किया. इससे टीम ने अंतिम पांच ओवरों में 83 रन जोड़े.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0