IPL 2020 एंथम सॉन्ग विवादों में, ‘रैपर’ ने लगाया चोरी का आरोप

IPL 2020 एंथम सॉन्ग पर लगा चोरी का आरोप IPL 2020 IN UAE: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए नया एंथम (IPL 2020 anthem) तैयार किया गया है ज

Paytm ऐप नहीं कर पाएंगे डाउनलोड, गूगल प्ले स्टोर से हटाया गया ये ऐप
IPL: आज कोहली को टक्कर देंगे वॉर्नर, जानें क्या है RCB-SRH की ताकत
PUBG समेत 118 ऐप्स बैन होने पर बौखलाया चीन, भारत से अपनी गलती सुधारने को कहा
IPL 2020 एंथम सॉन्ग विवादों में, 'रैपर' ने लगाया चोरी का आरोप

IPL 2020 एंथम सॉन्ग पर लगा चोरी का आरोप

IPL 2020 IN UAE: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए नया एंथम (IPL 2020 anthem) तैयार किया गया है जिसकी चर्चा हो रही है. बता दें कि इस बार आईपीएल भारत से बाहर दुबई में खेला जाना है. ऐसे में म्यूजिक डायरेक्टर अजय राओ माल्पे ने उसी को ध्यान में रखते हुए एंथम’ ‘आएंगे हम वापस’ को तैयार किया है. आईपीएल के नए एंथम को लेकर एक विवाद सामने आ गया है.  दिल्ली के रैपर कृष्णा (KRSNA) ने आरोप लगाया है कि उनके रैप नंबर से इस एंथम के बोल चोरी किए गए हैं. कृष्णा का आरोप है कि उनके द्वारा लिखी गई रैप सॉन्ग को चुराकर इस बार के आईपीएल एंथम को बनाया गया है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि मैनेजमेंट टीम और लीगल टीम इस बारे में एक्शन लेने वाली है.

कृष्णा ने कहा कि साल 2017 में उन्होंने  ‘देख कौन आया वापस’ गाना रिलीज किया था. इसी को चुराकर आईपीएल 2020 का एंथम तैयार किया गया है. रैपर कृष्णा ने कहा कि आज के बड़े कंपनी ऐसा करते हैं यकीनन निराश करने वाला है. उन्होंने कहा कि हॉटस्टार जैसे बड़ी कंपनी ऐसा करती है तो म्यूजिक इंडस्ट्री में आए .युवा कलाकारों के लिए यह बड़ी मुसीबत है.

कृष्णा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आईपीएल एंथम का गाना शेयर कर अपनी बात रखी है, उन्होंने कहा कि मेरा गाना  ‘देख कौन आया वापस की तर्ज पर हॉटस्टार ने आईपीएल एंथम तैयार किया, इसके लिए उन्होंने मेरे से संपर्क भी नहीं किया है.

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर को होने वाला है. सीएसके और मुंबई के बीच पहला मैच खेला जाएगा. इस बार सभी मैच बिना दर्शकों के खेले जाने वाले हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली आईपीएल के लिए मैनेजमेंट का जायजा लेने के लिए दुबई पहुंच गए हैं

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: