Kangana Ranaut का ऑफिस ढहाए जाने के बाद सामने आया हिमाचल के CM का रिएक्शन

फोटो साभार: इंस्टाग्राम नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बुधवार को मुंबई

कृषि बिल का विरोध: पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल के घर के बाहर किसान ने खाया जहर
PM-राष्ट्रपति से CJI तक, LAC पर तनाव के बीच 10 हजार भारतीयों की जासूसी के लिए चीन की साजिश
शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से परेशान पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या
Kangana Ranaut का ऑफिस ढहाए जाने के बाद सामने आया हिमाचल के CM का रिएक्शन
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बुधवार को मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ऑफिस ढहाए जाने के लेकर विधानसभा में निंदा की. यह मुद्दा शुरुआत में विधानसभा में निर्दलीय सदस्य होशियार सिंह के माध्यम से उठाया गया था. उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के रोक लगाए जाने से पहले कंगना का घर ढहा दिया गया.

सीएम ने इस घटना को बताया बेहद निंदनीय
उन्होंने कहा, ‘वह हिमाचल प्रदेश की बेटी हैं और मुख्यमंत्री ने शिवसेना सरकार से उनकी जान को खतरा होने के कारण उन्हें सुरक्षा प्रदान की थी.’ उनका जवाब देते हुए, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि अभिनेत्री के पिता भी उनसे मिले और उनकी सुरक्षा के बारे में चिंता व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने कहा, ‘हमने मनाली में उनके आवास के बाहर सुरक्षा मुहैया कराई है.’ उन्होंने इस घटना को बेहद निंदनीय बताते हुए कहा कि राज्य सरकार महाराष्ट्र सरकार से अपील करेगी कि वह उन्हें उचित सुरक्षा मुहैया कराएं.

कंगना रनौत का विरोधियों को जवाब
बता दें, मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना रनौत के ऑफिस पर बुधवार को BMC के निर्देशनुसार जेसीबी से तोड़फोड़ की गई. BMC की कार्रवाई के बाद कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. बुधवार को कंगना सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर रही थीं. एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि मुझ पर वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ्लाइट में थी, सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है.

कंगना रनौत लागातार अपने विरोधियों को ट्वीट के जरिए जवाब दें रही हैं और साथ ही उनको सपोर्ट करने के लिए लोगों को धन्यवाद भी दे रही हैं. अपने एक ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘मैं अपनी मुंबई में हूं, अपने घर में हूं, मुझ पर वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ्लाइट में थी, सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है मेरे दुश्मनों में, ये जानकर अच्छा लगा. बहुत लोग मुझे पहुंचाई हुई हानि से दुखी और चिंतित हैं, मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं.’

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0