Live: नोएडा में आज फिर बवाल के आसार, राहुल के हाथरस कूच से पहले DND पर पुलिस तैयार

हाथरस कांड को लेकर सियासत उफान पर है. लखनऊ से लेकर दिल्ली और देश के अलग-अलग शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं. कांग्

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस पर फैसले से पहले अलर्ट, लखनऊ से अयोध्या तक सुरक्षा चाक चौबंद
हाथरस मामले पर PM मोदी ने सीएम योगी से की बात, कड़ी कार्रवाई करने को कहा
हाथरस की निर्भयाः प्रियंका ने योगी का इस्तीफा मांगा, मायावती बोलीं- सुप्रीम कोर्ट संज्ञान ले

हाथरस कांड को लेकर सियासत उफान पर है. लखनऊ से लेकर दिल्ली और देश के अलग-अलग शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं. कांग्रेस लगातार यूपी की योगी सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस जाने का ऐलान किया है. वहीं, इसे लेकर अब यूपी पुलिस भी एक्टिव मोड में आ गई है.

नोएडा बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डीएनडी पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. कांग्रेस के कार्यकर्ता डीएनडी पहुंचने लगे हैं. वहीं, राजधानी लखनऊ में यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. लखनऊ के बहुखंडी स्थित लल्लू के आवास पर भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

आवास पर तैनात पुलिसकर्मी अजय लल्लू को कहीं भी आने-जाने की इजाजत नहीं दे रहे हैं. बताया जाता है कि अजय लल्लू के आवास पर आधी रात के बाद 1 बजे से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि अजय कुमार लल्लू की सुरक्षा को देखते हुए पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.

अजय लल्लू को हाउस अरेस्ट ऐसे समय में किया गया है, जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस जाने का ऐलान किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें हाथरस जाकर पीड़िता के परिजनों से मिलकर उनका दर्द बांटने से कोई नहीं रोक सकता. राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी होंगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 1