LIVE : सीएम नीतीश कुमार आज फूंकेंगे चुनाव अभियान का बिगुल, निश्चय संवाद से जुड़ेंगे 30 लाख लोग

बिहार में होने वाले विधानसभा चुना के मद्देनजर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार आज कुछ देर बाद व

बिहार में बहार है, एनडीए में रार है और चिराग अलग होने को तैयार हैं
Bihar Assembly Election: तेजस्वी ने किया वादा , राजद की सरकार बनी तो सबको मिलेगा रोजगार
हाईकोर्ट ने बिना टेंडर तीन एजेंसी को मतदाता सूची प्रकाशन का कांट्रेक्ट देने पर निर्वाचन विभाग को भेजा नोटिस, Patna
nitish kumar

बिहार में होने वाले विधानसभा चुना के मद्देनजर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार आज कुछ देर बाद वर्चुअल प्लेटफार्म जदयू लाइव डाटकाम के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही नीतीश कुमार अपने दल के चुनाव अभियान का बिगुल फूंकेंगे। जदयू का दावा है कि नीतीश की इस वर्चुअल रैली से 30 लाख लोग जुड़ेंगे। सीएम सुबह 11.30 बजे जदयू मुख्यालय में बने नवनिर्मित ‘कर्पूरी सभागार’ के मंच से ‘निश्चय संवाद’ को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस रैली के माध्यम से नीतीश कुमार अपने शासनकाल के कार्यों को जनता के सामने रखेंगे, आगामी योजना बताएंगे, 15 साल बनाम 15 के माध्यम से विपक्ष को निशाने पर रखेंगे, वहीं युवाओं के लिए कुछ बड़ी घोषणा की भी उम्मीद की जा रही है।

लाइव अपडेट्स

– विभिन्न सोशल मीडिया और पार्टी के वेबसाइट, मुख्यमंत्री तथा जदयू के फेसबुक पेज और ट्वीटर एकाउंट से नीतीश कुमार के समर्थक, प्रशंसक, जदयू के नेता-कार्यकर्ता और बिहार की जनता सीधे जुड़कर नीतीश कुमार के संबोधन को लाइव सुन सकेंगे।

– सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को लेकर तैयारियां पूरी। थोड़ी देर में शुरू होगा सीएम का संबोधन।

 

बता दें कि 1 मार्च, 2020 को पटना के गांधी मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद जदयू 7 सितंबर को वर्चुअल रैली के रूप में कोई बड़ा कार्यक्रम करने जा रहा है। कोरोना काल में होने वाली इस रैली को सफल बनाने की चुनौती को पार करने के लिए पार्टी नेताओं ने बड़ी मशक्कत की है। बूथ से लेकर प्रखंड, पंचायत, जिला और राज्यस्तर के पार्टी पदाधिकारियों के कंधे पर इसकी सफलता का जिम्मा सौंपा गया था। पार्टी मुख्यालय से तैयारियों की रोज समीक्षा की गयी है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0