NT Awards में ‘आजतक’ की धूम, कली पुरी को ‘हॉल ऑफ फेम’

इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी 'आजतक' ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह खबरों की दुनिया का बादशाह है. न्यूज टेलीविजन

बिहार के इन पांच जिलों में नहीं खुला था बीजेपी का खाता, इस बार नहीं लड़ेगी चुनाव
PUBG बैन से बच्चे हुए मायूस, पैरंट्स ने किया ‘चिकन डिनर’
26 नवंबर को बैंकों में लटकेगा ताला, आज ही निपटा लें अपना काम
इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरीइंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी

‘आजतक’ ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह खबरों की दुनिया का बादशाह है. न्यूज टेलीविजन (एनटी) अवॉर्ड्स में आजतक ने धूम मचा दी है. इंडिया टुडे ग्रुप के हिंदी चैनल आजतक ने एक बार फिर अपनी धाक जमाई है. प्रतिष्ठित एनटी अवॉर्ड्स में आजतक के खाते में अवॉर्ड की झड़ी लगी है.

इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी को ‘हॉल ऑफ फेम’ सम्मान से नवाजा गया है. ‘आजतक’ कुल 11 अवॉर्ड जीतने में सफल रहा. एंकर श्वेता सिंह और अंजना ओम कश्यप को एनटी अवॉर्ड मिला है. जबकि, सईद अंसारी को बेस्ट न्यूज प्रजेंटर का अवॉर्ड मिला है.

विक्रांत गुप्ता को बेस्ट स्पोर्ट्स एंकर का अवॉर्ड तो रोहित सरदाना को बेस्ट प्राइम टाइम न्यूज एंकर का अवॉर्ड मिला है. वहीं, नेहा बॉथम को बेस्ट बिजनेस एंकर का अवॉर्ड मिला है.

हर कैटेगरी में आजतक की बादशाहत कायम

चाहे अलग-अलग कार्यक्रमों की बात हो या फिर एंकर श्रेणी की, हर कैटेगरी में ‘आजतक’ की बादशाहत कायम रही. ‘आजतक’ के शो ‘हल्ला बोल’ को बेस्ट टॉक शो का अवॉर्ड मिला है. वहीं, ‘साहित्य आजतक’ को बेस्ट एंटरटेनमेंट टॉक शो का अवॉर्ड मिला है. वहीं, ‘सलाम क्रिकेट’ को बेस्ट स्पोर्ट्स शो का अवॉर्ड मिला है.

बता दें कि न्यूज टेलीविजन अवॉर्ड्स समारोह का आयोजन हर साल होता है और यह इंडियन टेलीविजन डॉटकॉम द्वारा आयोजित किया जाता है.

भरोसा रखने के लिए हम बहुत आभारी: कली पुरी

इस उपलब्धि पर इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने कहा कि मैं इंडियन टेलीविजन ग्रुप को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे ‘हॉल ऑफ फेम’ अवॉर्ड से सम्मानित किया. कली पुरी ने कहा कि भरोसा एक मीडिया संस्थान की सबसे बड़ी उपलब्धि होती है. आपने ये भरोसा हमारे साथ रखा, 20 साल तक रखा, इसके लिए हम बहुत आभारी हैं. कली पुरी ने कहा कि मैं अपनी टीम को भी धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने ये भरोसा हमारे और आपके बीच कायम रखा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0