Rhea Chakraborty गिरफ्तार, ड्रग्स के मामले में तीन दिन की पूछताछ के बाद NCB ने किया अरेस्ट

रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को NCB ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गं

बिहार के लखीसराय में नक्सलियों ने चानन मुखिया और शिक्षक समेत 3 को किया किडनैप!
बिहार में अनोखा घोटाला, 65 वर्षीय महिला ने 14 महीनों में 8 बच्चियों को जन्म दिया
सुशांत केसः ड्रग्स पेडलरों के ठिकाने पर एनसीबी की रेड, मुंबई-गोवा से 7 गिरफ्तार
रिया चक्रवर्तीरिया चक्रवर्ती
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को NCB ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था. रिया को गिरफ्तार करने के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. रिया आज जब पूछताछ के लिए आई थीं तो उसके कुछ ही घंटे बाद उनकी पर्सनल गाड़ी को वापस भेज दिया गया था जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि आज रिया की गिरफ्तारी हो सकती है.

NCB ने पहले दिन रिया चक्रवर्ती से पहले दिन तकरीबन 6 घंटे तक तक पूछताछ की थी. दूसरे दिन रिया से करीब 8 घंटे तक पूछताछ चली और फिर आज तीसरे दिन 3 घंटे तक चली पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है. हालांकि ये गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है. जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की बात है तो वो सवाल अब तक जैसे का तैसा खड़ा हुआ है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे. माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी पहले सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में NCB की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0