अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ, सहारा के पुराने विमान में होगी शुरुआत

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के जीआईपी मॉल में ऐरोप्लेन (पुराने एयरक्राफ्ट) के अंदर थीम रेस्टोरेंट की शुरुआत हो रही है जो निश्चित तौर पर लोगों

UNLOCK 4: यूपी ने जारी की गाइडलाइंस, जानिए क्या रहेगा खुला और कहां रहेगी पाबंदी
10 things your boss expects you know about spa deals
10 Great Father’s Day Gifts to Celebrate Every Kind of Dad
 अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के जीआईपी मॉल में ऐरोप्लेन (पुराने एयरक्राफ्ट) के अंदर थीम रेस्टोरेंट की शुरुआत हो रही है जो निश्चित तौर पर लोगों के लिए नया अनुभव होगा. इस विमान रेस्टोरेंट में लोग खाने के साथ ही हवाई यात्रा जैसा आनंद महसूस करेंगे. ‘Edutainment’ कांसेप्ट पर इसकी शुरुआत की जाएगी. (इनपुट – तनसीम हैदर) (फाइल फोटो)

 अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ

लोग इसमें एजुकेशन और एंटरटेनमेंट दोनों का लुत्फ उठा सकेंगे. यहां प्लेन के कॉकपिट के बारे में रूचि रखने वालों के लिए भी प्लेन के बारे में जानकारी की व्यवस्था की जाएगी. 15 दिसंबर से ‘प्लेन रेस्टोरेंट’ के शुरू होने की उम्मीद है. नोएडा प्लेन रेस्टोरेंट में एजुकेशन और एंटरटेनमेंट की व्यवस्था को लेकर मॉल के एसोसिएट डायरेक्टर (मार्केटिंग) शमीम ने बताया कि ‘Edutainment’ कांसेप्ट पर इसकी शुरुआत की जा रही है.

 अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ

जो बच्चे प्लेन में दिलचस्पी रखते हैं और उसके बारे में जानकारी चाहते हैं, उनके लिए खास व्यवस्था की गई है. दूसरे वो लोग जो हवाई सफर अफोर्ड नहीं कर सकते हैं, उनके लिए ‘प्लेन रेस्टोरेंट’ की शुरुआत की जा रही है. एक बार में 50 लोगों की व्यवस्था की जाएगी. (सांकेतिक फोटो)

 अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ

रनवे थीम से सजाया जाएगा जबकि प्लेन रेस्टोरेंट के आसपास सिक्योरिटी चेक प्वाइंटस, पायलट्स, एयरहोस्टेस और कैप्टन मौजूद रहेंगे, ताकि एरोप्लेन का लुत्फ लोग उठा सकें. (सांकेतिक फोटो)

 अब लोग ऐरोप्लेन में उठा सकेंगे रेस्टोरेंट का लुत्फ

एसोसिएट डायरेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि यह जरूरी नहीं है कि जो लोग अंदर जाएंगे वह खाना भी खाएं. खाने के लिए अलग से टिकट की व्यवस्था की जाएगी, ताकि एक आम आदमी भी प्लेन के अंदर का दीदार कर सके और उसका लुत्फ उठा सके. उत्तर प्रदेश का यह पहला जबकि दिल्ली एनसीआर का दूसरा प्लेन रेस्टोरेंट हैं. (सांकेतिक फोटो)

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0